18 June 2021

west bengal: home ministry gave Y+ security to BJP Suvendu Adhikari’s brother and father – पश्चिम बंगालः बढ़ी शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की सिक्योरिटी, MHA से दोनों को Y+ सुरक्षा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव भले ही खत्म हो गए हो लेकिन राज्य में सियासत अब भी गरम है। इसी बीच नंदीग्राम में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनाव हराने वाले शुभेंदु अधिकारी के पिता और भाई की गृह मंत्रालय ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

केंद्रीय गृह मंत्रालय ने उनके पिता शिशिर अधिकारी और भाई दिव्येंदु अधिकारी की सुरक्षा बढ़ा दी है। मंत्रालय ने दोनों ही सांसदों को वाई प्लस (Y+) कैटेगरी की सुरक्षा देने की घोषणा की है। सीआरपीएफ के जवान इनकी सुरक्षाा करेंगे। आपको बता दें कि बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले इन्होंने टीएमसी से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

हाल ही में सीबीआई ने ममता कैबिनेट के मंत्रियों समेत टीएमसी के चार वरिष्ठ नेताओं को नारद स्टिंग ऑपरेशन केस में गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ गया है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बंगाल में चुनावों के बाद हुई हिंसा के बाद कुछ सुरक्षा एजेंसियों और उच्चाधिकारियो ने एक रिपोर्ट मंत्रालय को सौंपी थी, जिसपर संज्ञान लेते हुए मंत्रालय ने ये फैसला किया।




You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x