Home मनोरंजन सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की टॉप टेन लिस्ट में भारत से बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे शामिल

सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की टॉप टेन लिस्ट में भारत से बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे शामिल

4 second read
Ritik Roshan

सबसे सेक्सी एशियाई पुरुषों की टॉप टेन लिस्ट में ये रिश्ता क्या कहलाता है के फेमस एक्टर मोहसिन खान ने जगह बना ली है। उन्होंने इस लिस्ट में आठवां स्थान हासिल किया है। वही इस लिस्ट की सबसे पहले पायदान पर हमेशा की तरह रितिक रोशन ने जगह बनाई है। अपनी इस उपलब्धि को लेकर टीवी एक्टर मोहसिन खान का कहना है कि मैं इस लिस्ट में 8 पायदान पाने पर बहुत खुश हूं। मोहसिन खान ने कहा कि इस लिस्ट में मेरे साथ विराट कोहली, और रितिक रोशन जैसे नाम शामिल हैं। इसका हिस्सा बनकर मैं बहुत ज्यादा खुश हूं। उन्होंने कहा कि उम्र बीतने पर यह एक ऐसी उपलब्धि है, कि मैं अपने ग्रैंड किड्स को भी इसे शेयर करना चाहूंगा।

 

मोहसिन खान ने कहा कि मेरा चेहरा मासूमियत से भरा हुआ एक अलग ही सेक्सी इमेज बनाता है। मेरी बेस्ट फ्रेंड ने एक बार मुझसे कहा था कि मैं मासूमियत से भरे सेक्सी रोल के लिए परफेक्ट हूं। मैं यह काम बहुत बेहतरीन ढंग से कर सकता हूं यह मेरा बेस्ट कंपलीमेंट था। और मैं उन लोगों को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मेरे लिए वोट किया है। जिससे मैं एशिया के 10 सेक्सियेस्ट मैन की लिस्ट में शामिल हो सका हूं। मैं जल्द ही इससे भी बेहतर शेप में रहने और बेहतर काम करने की कोशिश करता रहूंगा।

हाल ही में हुए एक सर्वे के मुताबिक सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष की सूची में कई बॉलीवुड और टीवी स्टार्स का नाम शामिल हो चुका है। इसमें रितिक रोशन के अलावा शाहिद कपूर, जेन मलिक, विराट कोहली, हर्षद चोपड़ा, विवियन डीसेना, असीम व्यास के नाम शामिल हुए है। मोहसिन खान ने इस लिस्ट में अपने नाम बनाकर एक बड़ी उपलब्धि हासिल की है| इस लिस्ट में सबसे ऊपर रितिक रोशन का नाम है। मोहसिन खान एक टीवी सीरियल एक्टर है इन्होंने ये रिश्ता क्या कहलाता है  में कार्तिक का रोल प्ले किया है। इस सिरीयल में  मोहसिन खान के ऑपोजिट शिवांगी जोशी ने काम किया है जिन्होंने नायरा का किरदार निभाया है। सीरियल में दोनों की केमिस्ट्री को बहुत ज्यादा पसंद किया गया है।.भारत इस लिस्ट में हमेशा आगे रहा है, ऋतिक रोशन ने हर बार पहला स्थान लिया है| इस लिस्ट में टीवी कलाकार और फिल्म एक्टर के साथ-साथ क्रिकेट जगत के फेमस खिलाडी विराट कोहली ने भी पोजीशन लिया है|

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In मनोरंजन

Check Also

बहुत अधिक मात्रा में विटामिन सी का सेवन हो सकता है, आपके सेहत के लिए नुकसानदायक

अक्सर हमने सुन रखा है कि विटामिन सी हमारे शरीर के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वि…