14 April 2021

The panelist told Pragya Thakur a terrorist said ex general they only bark-पैनलिस्ट ने प्रज्ञा ठाकुर को बताया आतंकी तो बोले रिटा. ले. जनरल, ये केवल भौंकने आते हैं, बंद करो इनका माइक

रिपब्लिक टीवी पर डिबेट के दौरान पैनलिस्ट ने प्रज्ञा ठाकुर को आतंकी कहा तो रिटायर्ड ले. जनरल जीडी बख्शी के साथ उनकी तीखी बहस हुई। उन्होंने पैनलिस्ट के बार-बार दखल देने पर कहा ये केवल भौंकने आते हैं, बंद करो इनका माइक।

पैनलिस्ट दानिश रिजवान ने पलटवार करते हुए बख्शी से कहा कि आप भौक रहे हैं, आप भौकते होगे संघियों के सामने। आप पाकिस्तान के सामने दुम हिलाते होंगे। साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के मामले में आपकी जुबान क्यों नहीं खुलती। क्यों नहीं बोलते कि प्रज्ञा आतंकवादी है। क्यों सवाल नहीं पूछते कि पीएम मोदी ने एक आतंकी को सांसद क्यों बना दिया। वो देश की गद्दार है।

डिबेट का सब्जेक्ट सेना प्रमुख पर विपक्ष के सवालों को लेकर था। अर्णब ने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर हमला करते हुए कहा कि इन लोगों को एक घंटे के लिए सीमा पर भेज दिया जाए तो अक्ल ठिकाने आ जाएगी। ये लोग केवल सेना से सवाल पूछना जानते हैं। इन्हें यह पता होना चाहिए कि सेना किस तरह की परिस्थिति में काम करती है। सेना जोखिम उठाती है तभी देश सुरक्षित होता है।

जीडी बख्शी ने कहा कि सेना देश की आन-बान और शान है। सेना की वजह से ही लोग सुकून से रह पाते हैं। उन्होंने विपक्षी पैनल्सिट पर निशाना साधते हुए कहा कि इन लोगों का काम केवल देश विरोधी काम करना है। सेना पर सवाल उठाने वालों को उन्होंने गद्दार कहा।

इस दौरान डिबेट में तीखी बहस शुरू हो गई। रिजवान को उन्होंने अपशब्द बोले तो उन्होंने भी पलटवार किया। विपक्षी पैनलिस्ट ने राष्ट्रवाद के नाम पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया। दूसरी तरफ बख्शी ने अपने चिर परिचित तेवरों में विपक्ष के पैनलिस्ट से जिरह की। बख्शी ने अर्णब की उस बात का समर्थन किया जिसमें उन्होंने टुकड़े-टुकड़े गैंग पर निशाना साधा था।




0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x