18 June 2021

The Family Man 2 Rajya Sabha MP wrote a letter to Prakash Javadekar demanding a ban Alleged the series is against the Tamils – The Family Man 2: राज्यसभा सांसद ने प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर की बैन की मांग, कहा- तमिलों के खिलाफ है सीरीज़

The Family Man 2 का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, सीरीज विवादों में है। मनोज बाजपेई समांथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) की मच अवेटेड सीरीज पर आरोप है कि यह तमिलों के खिलाफ है। एमडीएमके नेता और राज्यसभा सांसद वाइको (Vaiko) ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को चिट्ठी लिखकर इस सीरीज को बैन करने की मांग की है। उनका आरोप है कि इस सीरीज में तमिलों को बेहद ही नकारात्मक तरीके से पेश किया गया है।

फैमिली मैन 2 के ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि साउथ की अभिनेत्री समांथा अक्किनेनी एक आतंकवादी ‘राजी’ हैं जो सरकार के विरुद्ध एक मकसद के लिए निकली हैं। इस सीजन को चेन्नई की पृष्ठभूमि में फिल्माया गया है जहां अंडरकवर एजेंट श्रीकांत तिवारी (मनोज बाजपेई) राजी को पीछे लगे हैं और अपने देश को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

वाइको का कहना है कि इस सीरीज ने तमिलों को एक आतंकवादी और आईएसआई एजेंट के तौर पर पेश किया है जिनका संबंध पाकिस्तान से है। प्रकाश जावड़ेकर को भेजे पत्र ने वाइको ने लिखा, ‘इससे तमिल समुदाय के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। यह तमिल संस्कृति के खिलाफ है और इससे तमिलों का अपमान हुआ है। तमिलनाडु के लोग इस सीरीज पर भारी आपत्ति जता रहे हैं और इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।’

 

इससे पहले भी नाम तमिलर कच्ची ने इस सीरीज पर बैन की मांग की थी। उनका कहना था कि इस सीरीज ने तमिलों को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बुरे लोगों के रूप में पेश किया है और एलटीटीई को आतंकवादी कहा है।

 

सीरीज का ट्रेलर जब रिलीज हुआ था तब सोशल मीडिया पर भी एक वर्ग ने इसका विरोध किया और इसके बैन की मांग की थी। लोगों का कहना है कि यह सीरीज तमिलों के खिलाफ है। लोगों ने समांथा अक्किनेनी की भी आलोचना की और उनके बहिष्कार की बात कही।

 

आपको बता दें कि यह सीरीज राज और डीके द्वारा बनाई और निर्देशित की गई है। इसके पहले सीजन को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था और लोग दूसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो की यह वेब सीरीज 4 जून को रिलीज हो रही हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x