Home दुनिया तानाजीः अजय देवगन और काजोल की पीरियड ड्रामा फिल्म

तानाजीः अजय देवगन और काजोल की पीरियड ड्रामा फिल्म

4 second read

तानाजीः द अनसंग वारियर का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। इस फिल्म में अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल जैसे बड़े स्टार्स ने काम किया है। मूवी का ट्रेलर देखने से काफी दमदार लगता है। अजय देवगन कल का रोल फिर से एक बार लोगों को इंप्रेस करने के लिए तैयार है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जो कि तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। इसमें तानाजी मालुसरे का किरदार अजय देवांगन निभा रहे हैं यह अजय देवांगन के कैरियर की 100 वीं फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर से यह समझ आता है कि मुगल, कोंढाणा पर कब्जा करना चाहते है।

ये मुगल और कोढाणा के बीच युद्ध की कहानी है। मराठा, मुगलो का विरोध कर कोढाणा पर वापस से भगवा लहराते देखना चाहते हैं। इस जंग में छत्रपति शिवाजी, सूबेदार तानाजी मालुसरे को लड़ने की जिम्मेदारी देते हैं। कोढाणा को जीतना की मुगल- मराठा युद्ध में तानाजी मुगल साम्राज्य को हिला कर रख देता है।

इस फिल्म में स्टार कास्ट, लुक, एक्शन, फाइट सीन, बैकग्राउंड स्कोर, म्यूजिक सब कुछ बेहतरीन और दमदार है। फिल्म में अजय देवांगन को तानाजी के रोल में देखने पर कई लोग थोड़े निराश हुए, वही कुछ का कहना है कि आज देवांगन ने इसमें दमदार भूमिका की है। अब सिंघम के भालेराव सिंघम ने तानाजी के रूप में किस तरह से अपने किरदार के साथ न्याय किया है। यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

Read more   इन खाद्य पदार्थ से खुद को सर्दी के मौसम में रखे फिट और खुबसूरत, बचें बिमारियों से

वहीं अगर सैफ अली खान की बात की जाए तो सैफ अली खान ने दर्शकों को बहुत सरप्राइज किया है। सैफ अली खान जितनी बार भी स्क्रीन पर आते हैं वह छा जाते हैं। ट्रेलर को देखकर सैफ अली खान, अजय देवांगन पर भारी मालूम पड़ते हैं। सैफ अली खान ने इस फिल्म में उदय भान का किरदार निभाया है। ट्रेलर में काजोल की भी झलक दिखाई गई। काजोल मराठी लुक में काफी खूबसूरत और इंप्रेसिव लग रही हैं।तानाजी फिल्म का निर्देशन ओम रावत ने किया है। फिल्म में सैफ अली खान ने उदय भान, शरद केलकर ने छत्रपति शिवाजी महाराज, अजय देवगन ने तानाजी का रोल निभाया है। तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का किरदार काजोल ने निभाया है। लंबे अरसे के बाद काजोल और अजय देवगन एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। तानाजी फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी यह कहानी 17 वीं  सदी की कहानी है। तानाजी मालुसरे एक वीर मराठा योद्धा थे। वे छत्रपति शिवाजी की सेना में सैन्य नेता के रूप में युद्ध लड़ा करते थे। उन्हें उनकी वीरता के लिए मराठा साम्राज्य में जाना जाता है। तानाजी मालुसरे को 1670 में हुए सिंन्हागढ युद्ध के लिए याद किया जाता है।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In दुनिया

Check Also

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ …