Home ताज़ा तापसी पन्नू ने कहा हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं, मैं साउथ की फिल्में कभी नहीं छोडूंगी

तापसी पन्नू ने कहा हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं, मैं साउथ की फिल्में कभी नहीं छोडूंगी

6 second read
Taapsee-Pannu-

तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में एक अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है। वहीं वो साउथ की फिल्मों की भी सुपरहिट हीरोइन मानी जाती है। तापसी पन्नू का कहना है कि अधिकतर लोग मानते हैं कि हिंदी भारत की मूल भाषा है, लेकिन मैं ऐसा नहीं मानती। इसलिए दक्षिण की फिल्मों को छोड़ने का फैसला कर मैंने लिया तो यह एक मूर्खतापूर्ण फैसला होगा। तापसी ने इस बात पर खास जोर देते हुए कहा की उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तमिल और तेलुगू फिल्मों का सहारा नहीं लिया है। एक्ट्रेस का यह भी कहना है कि कुछ लोग दोनों ही भाषाओं की फिल्मों में आसानी से अपने कदम जमा लेते हैं।

उन्होंने बताया कि वे तेलंगाना के छोटे केंद्रों के साथ-साथ हिंदी भाषी बेल्ट में भी अच्छे से पहचानी जाती हैं। तापसी पन्नू ने कहा कि मैं कभी भी साउथ की फिल्मों को छोड़ना नहीं चाहती हूं, अगर मैं इस मार्केट को छोड़ती हूं तो यह मूर्खतापूर्ण फैसला होगा। ताप्सी का कहना है कि दक्षिण फिल्मों ने उन्हें यह सिखाया है कि फिल्मेकिंग क्या है? दक्षिण की फिल्मों ने उन्हें अभिनेत्री बनाया है। उन्होंने बार-बार इस बात पर भी जोर दिया कि दक्षिण की फिल्मों का सहारा लेकर वह बॉलीवुड में नहीं पहुंची है। दक्षीण की फिल्मों से उन्हें खास लगाव है, वह इसका सम्मान करती है और इसे कभी भी नहीं छोड़ सकती है।

tapsi pannu

 

सुपर वुमन बनने की तैयारीः

जहां तापसी पन्नू को उनके बॉलीवुड और तमिल, तेलुगु फिल्मों में अभिनय के लिए सराहा गया है। वही तापसी पन्नू अक्सर अपने हाजीर जवाब को लेकर सुर्खियों में भी रहती है। अपनी आने वाली फिल्म में तापसी पन्नू एक सुपर वुमन का किरदार निभाने की इच्छा जाहिर की है। गोवा में चल रहे अंतरराष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में मीडिया ने तापसी पन्नू से पूछा कि, क्या आप राकेश रोशन और रितिक रोशन की फिल्म कृष के अगले भाग में किसी सुपरवुमन का किरदार निभाने निभाना चाहेंगी?

Read more  विकी कौशल जल्द ही दिखेंगे महाभारत के अश्वत्थामा किरदार में

इस पर एक्ट्रेस ताप्सी पन्नू ने जवाब दिया हां! उन्होंने कहा यह सवाल ही नहीं बनता, अगर क्रिश 4 में मुझे इस तरह का रोल मिलता है तो मैं जरूर निभाना चाहूंगी। दरअसल इससे पहले कृष की सीरीज में कंगना राणावत सुपर वुमन का किरदार निभा चुकी है। कंगना तथा तापसी के बीच अक्सर मनमुटाव की खबरें आती रहती। तापसी पन्नू बॉलीवुड के साथ-साथ हमेशा साउथ की फिल्मों में भी एक्टिंग करती रहती है। अभी हाल ही में तापसी पन्नू तमिल की एक फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। जिसमें जयम रवी उनके अपॉजिट कास्ट किए गए हैं। इससे पहले बॉलीवुड में रिलीज हुई उनकी ‘सांड की आंख’ फिल्म ने भी बॉलीवुड में धमाल मचाया था।

एक और करारा जवाबः

तापसी पन्नू अभी हाल ही में नेहा धूपिया के रेडियो शो # नोफिल्टर्नेहा में पहुंची थी।  यहां पर उनसे पूछा गया कि क्या जब एक्टर और एक्ट्रेस की फीस के मामलों में भेदभाव किया जाता है तो यह बात उन्हें परेशान करती है। तो उन्होंने इसका बेझिझक जवाब दिया बिल्कुल करती है, जब मुझे अपने हीरो की पेमेंट का 5 से 10% ही दिया जाता है तो मुझे इस से चिढ़ मचती है।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ …