Home ताज़ा अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से PM मोदी की मुलाकात से गदगद शत्रुघ्न सिन्हा ।

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से PM मोदी की मुलाकात से गदगद शत्रुघ्न सिन्हा ।

8 second read
Comments Off on अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप से PM मोदी की मुलाकात से गदगद शत्रुघ्न सिन्हा ।
0
90

मुश्किल से तीन महीने ही बीते हैं, जब कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा पीएम मोदी को कोसने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ते थे। बीजेपी में रहने के दौरान उन्होंने सरकार के फैसलों और नीतियों पर जमकर सवाल उठाए। लेकिन, अब जब वो कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं, तो न सिर्फ पीएम मोदी को लेकर उनका नजरिया बदलने लगा है, बल्कि उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ने का अंदाज भी बदलने लगा है। इसी कड़ी में उन्होंने अब ट्रंप के साथ मोदी की केमेस्ट्री से गदगद नजर आए।

जी हां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बीच फ्रांस में हुई मुलाकात की हर ओर चर्चा है। ट्रंप के साथ बातचीत करने का पीएम मोदी का अंदाज जनता को भी बहुत पसंद आ रहा है ऐसे में पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी प्रधानमंत्री मोदी के इस अंदाज के कायल हो गए हैं। अपने एक ट्वीट में शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा है-

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जब हम सब सांसें रोके इंतजार कर रहे थे, आपने फ्रांस में जी7 के दौरान द्विपक्षीय बातचीत को बहुत ही अच्छे तरीके से हैंडल किया। अमेरिकी राष्ट्रपति के साथ आपकी घनिष्ठता और केमिस्ट्री जाहिर तौर पर सबके लिए देखने लायक थी। आपके करिश्मे और कूटनीति के साथ राष्ट्रपति ट्रंप के जादू ने दोनों देशों के बीच रिश्तों को और मजबूत बनाने की दिशा में अद्भुत काम किया है। भले ही वो फिल्म ना चली हो‘, लेकिन तेरा जादू चल गया‘! लॉन्ग लिव इंडो अमेरिकन टाइज! लॉन्ग लिव”

हालांकि बीजेपी छोड़कर जाने के बाद ये पहला मौका नहीं है, जब शत्रुघ्न सिन्हा ने इस तरह से पीएम मोदी की तारीफ की है। इससे पहले, इससे पहले उन्‍होंने 15 अगस्त को पीएम के भाषण की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि चूंकि मैं अपने कॉमेंट को लेकर प्रसिद्ध या कुख्‍यात रहा हूं, मैं यहां पर एक बात स्‍वीकार करना चाहता हूं कि आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी आपका लाल किले से 15 अगस्‍त को दिया गया भाषण बहुत सा‍हसिक, तथ्‍यपरक और विचारोत्‍तेजक था। इसमें देश के समक्ष मौजूद सभी समस्‍याओं का बेहद अच्‍छे से जिक्र था। इतना ही नहीं उन्होंने तीन तलाक बिल पास होने पर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की थी।

आपको बता दें कि शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद बीजेपी को छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। इसके बाद उनको पटना साहिब से महागठबंधन का प्रत्याशी बनाया गया था, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा।

Check Also

क्या महाराष्ट्र में बिना BJP के सरकार बनाना शिवसेना का आखिरी सुसाइड है ?

क्या महाराष्ट्र में बिना BJP के सरकार बनाना शिवसेना का आखिरी सुसाइड है ? तो क्या मुख्यमंत्…