Home ताज़ा करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

5 second read

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ के चलते भी चर्चे में है। उन्होंने व्हाट विमेन वांट  रेडियो पॉडकास्ट का सेकंड सीजन शुरू कर दिया है। इस सीजन के सबसे पहले एपिसोड में उन्होंने बीते दौर की मशहूर एक्ट्रेस और अपनी सास शर्मिला टैगोर से बात की। इस पॉडकास्ट में करीना की सास शर्मिला टैगोर ने बताया कि एक बेटी और बहु में क्या अंतर होता है।

शर्मिला टैगोर ने बताया बेटियां वो होती है जो आपके साथ धीरे-धीरे बड़ी हो रही होती है। तो आप उनके बारे में जानते हैं, आप उनके मूड के बारे में जानते हैं। आपको पता होता है कि उनसे कैसे डील करना चाहिए, उन्हें कब गुस्सा आता है और वो कब उदास हो जाती है, इसके बारे में आप जानते हैं। इसलिए उनके साथ डील करना बहुत आसान हो जाता है। आसान बल्कि यह नेचुरल हो जाता हो जाता है। वही बहू से आप तब मिलते हैं जब वह पहले से ही एडल्ट हो चुकी होती है। आपको उनके नेचर, उनके एटीट्यूड और उनकी पर्सनैलिटी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं होती। इस रिश्ते को एडजस्ट होने में थोड़ा समय तो लगता ही है। मुझे लगता है कि जब एक लड़की पूरा घर परिवार छोड़कर आपके परिवार परिवार  में शामिल होती है, तो यह आपकी जिम्मेदारी है कि आप उसे कंफर्टेबल फील कराएं।

शर्मिला टैगोर ने इस शो के दौरान यह भी भी कहा कि जरूरी है कि सास-ससुर में से कोई भी कपल के बीच में दखल अंदाजी बिल्कुल भी ना करें। उन्हें अपने रिश्ते को खुद समझने आगे बढ़ने का मौका देना चाहिए। आपकी दखलअंदाजी  उन दोनों के रिश्ते को बिगाड़ सकती है, बल्कि बहू और बेटे के रिश्ते को आपके साथ भी बिगाड़ सकती हैं।

अभी हाल ही में शर्मिला टैगोर ने 8 दिसंबर को अपना 75 व़ां बर्थडे जयपुर में अपनी फैमिली के साथ मनाया था। हालांकि इस बर्थडे पार्टी पर करीना कपूर खान नहीं पहुंच पाई थी। इस बात को लेकर इनके परिवार में क्या बात हुई होगी यह तो यही जाने। इसको लेकर करीना कपूर की बात करें तो उनका कहना है कि वह अपनी फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर लेकर बिजी थी इसलिए पार्टी में नहीं पहुंच पाई। करीना कपूर अभी हाल ही में अपनी नई फिल्म गुड न्यूज़ को लेकर सुर्खियों में चल रही है। यह फिल्म इसी महीने रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में करीना के ऑपोजिट अक्षय कुमार के साथ-साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों ने काम किया है।

करीना कपूर और उनकी सास तथा बीते जमाने की बेहतरीन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर का आपसी परिवारिक रिश्ता कैसा है, यह तो इनके घर की अंदरूनी बात है। लेकिन इस पॉडकास्ट के दौरान दोनों में काफी मेलजोल और प्यार भरी बातें सुनने को मिले।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

बहुत अधिक मात्रा में विटामिन सी का सेवन हो सकता है, आपके सेहत के लिए नुकसानदायक

अक्सर हमने सुन रखा है कि विटामिन सी हमारे शरीर के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वि…