Home मनोरंजन SAHOO REVIE:- साहो ने जीता दर्शकों का दिल, फिल्म को बताया मास्टरपीस

SAHOO REVIE:- साहो ने जीता दर्शकों का दिल, फिल्म को बताया मास्टरपीस

20 second read
Comments Off on SAHOO REVIE:- साहो ने जीता दर्शकों का दिल, फिल्म को बताया मास्टरपीस
0
118

SAHOO REVIEW :- फिल्म का ट्रेलर तो आप सबने देखा होगा और जैसा कि उससे पता चल गया था कि ‘साहो’ में प्रभास का किरदार ही विलन के सारे किंगडम को खत्म करता है। और फिल्म की कहानी मुंबई में हुई एक बड़ी डकैती से शुरू होती है। और डकैती में मैं विलन कौन है और कौन करता है चोरी इसका पता लगाने के लिए कहानी में अब एंट्री होती है। अंडरकवर कोप और बाहुबली प्रभास की। फिल्म की शुरुआत में प्रभास एक्शन का जबरदस्त डोज़ देते हुए दिखाई दे रहे है। जिसने किसी भी फैन को अपनी कुर्सी से हिलने का मौका तक नहीं दिया। आपको बता दें कि उस ब्लैक बॉक्स को चुराने के बाद सभी उसकी तलाश में जुट जाते है। क्योकि उसमे सभी की किस्मत की चाभी जो है। अब इसके आगे की कहानी कई शहरों से घूमते हुए कनेक्ट होती जाती है। वही इस स्मार्ट हैंडसम अंडरकवर कोप का साथ देती नज़र आएगी ग्लॅमरस श्रद्धा कपूर। आपको बता दें कि श्रद्धा भी इस मूवी में एक कोप का किरदार निभाती नजर आ रही है।


बता दें कि 2 घंटे 51 मिनट की इस लंबी फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स है। प्रभास के प्यार में श्रद्धा कैसे खुद गिरफ्तार होती है और दोनों मिलकर कैसे भारी भरकम दुश्मनों की टोली को ख़त्म करते है फ़िलहाल इसके लिए आपको देखनी होगी प्रभास की फिल्म ‘साहो’….
अहम् बात है फिल्म के फर्स्ट हाफ से ही इसमें ढिशूम ढिशूम शुरू हो जाता है और शुरू से ही प्रभास की स्क्रीन प्रेजेंस दिखाई देने लगती है। हालांकि प्रभास इस रोल में फिट दिखते हैं, लेकिन इस रोल में फैंस को उनका ‘बाहुबली’ वाली चार्म नहीं दिखाई दिया। पहली बार हिंदी बोल रहे प्रभास ने अपने किरदार के लिए खूब मेहनत की है। ऐसे में प्रभास की डायलॉग डिलिवरी का काफी स्लो होना, थोड़ा सा बोरिंग था। वही प्रभास की लेडी लव के रोल में नज़र आ रही श्रद्धा पूरी फिल्म में ग्लैमरस अवतार में फैंस का दिल चुराती दिखी।

लेकिन उनका किरदार ठीक से लिखा ही नहीं गया है। उन्हें एक स्ट्रॉन्ग कॉप दिखाने की बजाय एक ऐसी कमजोर कड़ी बना दिया गया, जिसे बार-बार हीरो को बचाना पड़ता है। वही फैंस को प्रभास और श्रद्धा के बीच की केमिस्ट्री भी काफी पसंद आएगी। जहां तक विलन की बात करें तो सभी में से आपको चंकी पांडे जरूर इंप्रेस करेंगे। बाकी सभी विलन के किरदार जैसे की नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, महेश मांजरेकर, और बाकी सबने अपने अपने रोल को ठीक थांग से स्क्रीन पर निभाया है। फिल्म का म्यूजिक बेहद शानदार और अच्छा है। इस फिल्म की अन्नोउंसमेंट से पहले ही बता दिया गया था कि इसमें काफी सारे vfx का इस्तेमाल किया जायेगा। लेकिन हद से ज्यादा use किये गए vfx , कई सीन्स को नकली जैसा बना रहे है।

नो डाउट फिल्म में एक्शन सीन्स की भरमार है जिसे लंबे चौड़े प्रभास काफी हद तक सही ढंग से करते नज़र आये है। वेल फिल्म के आल ओवर रिस्पोंस की बात करे तो साहो को फर्स्ट डे पर साउथ में छप्पर फाड़ ओपनिंग मिली है। आलम ये है की सारी टिकट्स और शोज बुक हो चुके है और लोग इस मूवी को एक्सीलेंट बता रहे है। लेकिन दिल्ली एनसीआर से फैंस का थोड़ा ठंडा रिस्पोंस आया है। देखा जाए तो सुजीत ने ऑडियंस को अच्छी फिल्म दी है।

NOTE:- अगर आपने भी देखि है साहो तो अपने जवाब निचे कमेंट बॉक्स में जरूर दें।

Facebook Comments
Comments are closed.

Check Also

क्या हरियाणा में बीजेपी की उम्मीदों पर फिरने वाला है पानी ? क्या मोड़ लेगी हरियाणा की राजनीति…

हरियाणा की गद्दी पर कौन बैठेगा, इसका पता 24 अक्टूबर को बता चल जाएगा। चुनाव बाद सामने आए एग…