18 June 2021

Rakhi Sawant Intermediate in Karan Mehra and Nisha Rawal Break Up Controversy, gave advice to the ‘moral’ of this relationship – ‘एक हो जाओ..’करण और निशा रावल के झगड़े के बीच बोलीं राखी सावंत ये रिश्ता के ‘नैतिक’ को दी नसीहत!

करण मेहरा और निशा रावल की कॉन्ट्रोवर्सी पर एक के बाद एक सोशल मीडिया पर सेलेब्स के रिएक्शन सामने आए। कश्मीरा शाह, रोहन मेहरा, चाहत खन्ना, राजू श्रीवास्तव के बाद अब राखी सावंत ने भी करण मेहरा और निशा रावल के झगड़े पर कमेंट किया है। राखी सावंत ने इस बीच करण मेहरा और निशा रावल के अलग होने के फैसले पर दुख जताया है। ऐसे में उन्होंने दोनों को सलाह देते हुए कहा है कि निशा और करण अलग न हों। वह दोनों बहुत प्यारे हैं।

राखी सावंत ने निशा और करण से रिक्वेस्ट करते हुए कहा- ‘प्लीज आपके बीच जो परेशानियां हैं उसे सुलटा लो और दोनों फिर से साथ आ जाओ। निशा करण एक हो जाओ। हर मिया बीवी में झगड़ा होता है और मेरा सजेशन है कि प्लीज आप फिर एक हो जाओ।’

राखी ने आगे कहा- आपका इतना प्यारा घर है। मैं आप लोगों के घर आई थी। आप दोनों एक दूसरे से कितना प्यार करते हो। दो लोगों को लोग यहां तोड़ने की कोशिश करते हैं अलग करने में लगे रहते हैं। मैं बता रही हूं आपको एक शादी एक प्यार और एक पति और पत्नी होते हैं। प्लीज साथ आ जाओ। अगर आप अलग हुए तो भगवान को बहुत दुख पहुंचेगा।’

वहीं राखी सावंत ने करण को लेकर कहा- ‘करण वो दूसरी लड़की के पीछे मत पड़ो। तुम्हारी इतनी अच्छी बीवी है।’ इससे पहले राखी सावंत ने कपल के झगड़े को लेकर कहा था- ‘मेरा शादी पर से विश्वास उठ गया है। जो दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करते थे, जीने मरने की कसमें खाते थे ओह गॉड।’ राखी के अलावा इन टीवी एक्टर्स ने करण निशा के मैटर पर रिएक्ट किया। 

बता दें, करण और निशा का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। एक्ट्रेस निशा ने अपने पति करण मेहरा पर आरोप लगाया है कि एक्टर का पिछले काफी समय से किसी दूसरी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है।

वहीं एक्ट्रेस निशा के दोस्तों ने निशा रावल की वो तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसमें निशा घायल नजर आ रही हैं। 



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x