Home ताज़ा चुनावी सभा में मोदी सरकार का मजाक उड़ाना राहुल को पड़ा भारी, किया गया ‘Troll’

चुनावी सभा में मोदी सरकार का मजाक उड़ाना राहुल को पड़ा भारी, किया गया ‘Troll’

5 second read
Comments Off on चुनावी सभा में मोदी सरकार का मजाक उड़ाना राहुल को पड़ा भारी, किया गया ‘Troll’
0
42

कांग्रेस नेता और पार्टी के पूर्व अध्यक्ष  राहुल गांधी अक्सर अपने बयानों को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आते रहे है। कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स उनके बयान को तोड़मरोड़ कर मीम्स बनाने लग जाते हैं। एक बार फिर उनके साथ कुछ ऐसा ही हुआ है। महाराष्ट्र के लातूर में अपनी चुनावी सभा के दौरान दिए गए भाषण के एक अंश को लेकर सोशल मीडिया पर उनको खूब ट्रोल किया जा रहा है।

दऱअसल अपनी चुनावी सभा के दौरान राहुल गांधी जहां कांग्रेस सरकार की उपलब्धियां गिना रहे थे, वहीं केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे थे, और सरकार के ‘Make in India’ योजना पर तंज कस रहे थे। उन्होंने कहा कि आप पुणे की फैक्ट्रियों में जाकर किसी से भी पूछिए, कि मेड इन इंडिया कैसा चल रहा है, तो उनका जवाब होगा- खतम, बाय-बाय, टाटा, गुडबॉय, गया। इसके बाद उनके इस भाषण के इस अंश को कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया। इस टवीट में लिखा गया-

चांद पर जाना अच्छी बात है, चांद पर दो दिन में नहीं पहुंचा गया। उसमें सालों की मेहनत है। मगर, चांद पर पहुंचने से भूखे को रोटी नहीं मिलेगी, उसके लिए रोजगार देना पड़ेगा। रोजगार की बात करनी पड़ेगी।

आपको बता दें कि राहुल गांधी ने ऐसा कुछ भी नहीं कहा, जिसको लेकर उन्हें ट्रोल किया जाए, लेकिन सोशल मीडिया पर ट्विटरबाजों ने राहुल गांधी के वीडियो को शेयर कर मीम्स बनाने में जुट गए। एक यूजर ने लिखा- पहले विदेश यात्रा से आपको वक्त मिल जाए फिर बेरोजगार पर बात करेंगेऔर देश तरक्की कर रहा है जीडीपी बढ़ रहा है। वहीं एक यूजर ने लिखा- बड़ा मुश्किल है राहुल बाबा की समझना, उन्होंने साफ शब्दों में बोल दिया क्या जरूरत थी नेहरू जी को इसरो बनाने की, चांद पर पहुचने से भूखों को रोटी, बेरोजगार नही मिलता, टक्कर दे रहे हैं, बिलावल भुट्टो को।

हालांकि ये पहले बार नहीं है, जब राहुल को उनके बयानों को लेकर इस तरह से सोशल मीडिया पर खिंचाई की गई हो। इससे पहले भी उनके साथ इस तरह के कई वाक्ये हो चुके हैं।

Check Also

क्या महाराष्ट्र में बिना BJP के सरकार बनाना शिवसेना का आखिरी सुसाइड है ?

क्या महाराष्ट्र में बिना BJP के सरकार बनाना शिवसेना का आखिरी सुसाइड है ? तो क्या मुख्यमंत्…