Home मनोरंजन प्रियंका ने निक को किया लिप किस, साफ की होठों की लिपिस्टिक, वीडियों वायरल

प्रियंका ने निक को किया लिप किस, साफ की होठों की लिपिस्टिक, वीडियों वायरल

6 second read
प्रियंका

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और निक  जोनस का आजकल एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है|  जिसमें प्रियंका अपने हसबैंड निक जोनास को  इवेंट के बीच सबके सामने किस करते हुए दिखाई दे रही है और उसके बाद उनके होठो से लिपिस्टिक साफ कर रही है और कह रही है यह बहुत डार्क लिपिस्टिक है। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया और लोग इसे खूब लाइक कर रहे हैं। लोगों को उनका यह प्यार भरा अंदाज काफी पसंद आ रहा है। लोगों को उनके बीच प्यार भरी केमिस्ट्री दिखाई दे रही है और लोग इसे खूब लाइक, शेयर कर रहे है।

 

priyanka

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति निक जोनास के साथ कैलिफोर्निया शहर के बेवर्ली हिल्टन होटल में हुए 77वें गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में शामिल हुई। जहां उन्होंने कई शानदार पोज दिए लेकिन सबसे ज्यादा वायरल उनका वह वीडियो हो रहा है,  जिसमे प्रियंका अपने पति निक जोनास को सबके सामने किस करते नजर आ रही है।

इस इवेंट में प्रियंका और निक के शानदार लुक में पूरे इवेंट में अलग ही चमक रहे थे। हर किसी की नजर उन्ही पर टिकी हुई थी। प्रियंका पिंक कलर के गाउन में बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने गले में छोटा सा डायमंड नेकलेस और कान में इयरिंग पहना हुआ था, जो उनकी ड्रेस के साथ परफेक्ट मैच कर रहा था और उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। निक भी ब्लैक कलर के सूट में काफी डैशिंग  लग रहे थे।

प्रियंका

आपको बता दें कि यह पहली बार नही है जब दोनों ने एक दूसरे को किस किया हो। उनके ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं और लोग उन्हें पसंद करते हैं लेकिन इस विडियो में प्रियंका का प्यार भरा अंदाज लोगों को कुछ ज्यादा ही पसंद आ रहा है|

Read More :- डीजे वाले बाबू वाली गर्ल ने किया क्लीन बोल्ड हार्दिक पांड्या को, की सगाई

अभी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने नए साल के सेलिब्रेशन की पिक्चर्स शेयर की थी, जिसमें दोनों अपने दोस्तों  के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे। उनकी पिक्चर्स को सोशल मीडिया में काफी पसंद किया गया। वैसे प्रियंका औऱ निक के बीच की बॉन्डिंग बहुत जबरजस्त है और इसकी मिसाल दूसरे कपल्स को दी जाती है।

 

प्रियंका

हाल में निक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर प्रियंका की जम कर तारीफ करी है |  जिसका कारण प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ के डैनी काये मानवतावादी पुरस्कार से सम्मानित किया गया।  निक ने उनकी तारीफ करते हुए लिखा था कि मुझे इस बात के लिये गर्व है कि आप कौन है। निक जोनास ने उनकी तसवीरें भी शेयर की थी। प्रियंका काफी सालों से यूनिसेफ जुड़ी हुई है। प्रियंका चोपड़ा को यह पुरस्कार पर्यावरण, स्वास्थ्य, शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करने के लिए दिया गया है।

प्रियंका चोपड़ा शादी के बाद लम्बे समय से बॉलीवुड फिल्मों में नजर नही आई थी। प्रियंका आखरी बार द स्काई इस पिंक में नजर आई थी। इस फ़िल्म को कुछ खास रिस्पांस नही मिला था। इस फ़िल्म में प्रियंका फरहान अख्तर के साथ नजर आई थी। प्रियंका ने फ्रोजन 2 के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज भी थी। अब उनकी अगली आने वाली फ़िल्म द व्हाइट टाइगर है, जिसमें वो राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म नेटफ्लिक्स पर दिखाई जाएगी। अब यह फ़िल्म क्या धमाल मचाएगी इसके लिए इस फ़िल्म का इंतजार करना होगा।

Load More Related Articles
Load More By Anjali pandey
Load More In मनोरंजन

Check Also

मूवी रिव्यु: एक और हिट में अपनी उपस्थिति दर्ज कराती कंगना की फ़िल्म पंगा

आजकल मसाला मूवी की भरमार है जिसमे आपको तड़क- भड़क गाने के साथ दमदार डायलॉग सुनने को भी मिल ज…