18 June 2021

PM Modi did an aerial survey of Gujarat people on social media said in bihar up there had also given you votes, पीएम मोदी ने किया गुजरात का हवाई सर्वेक्षण तो फूटा लोगों का गुस्सा, कहा-यूपी बिहार की तबाही को भी देख लेते, वहां के लोगों ने भी आपको दिए थे वोट

पीएम नरेंद्र मोदी ने चक्रवात ताउते से हुए नुकसान का जायजा लेने के लिए बुधवार को गुजरात और केंद्र शासित क्षेत्र दीव के प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया। प्रधानमंत्री द्वारा अपने गृह राज्य गुजरात का हवाई सर्वेक्षण करने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। सोशल मीडिया पर लोगों ने लिखा कि यूपी बिहार की तबाही को भी देख लेते, वहां के लोगों ने भी आपको वोट दिया था।

सौरभ शर्मा नाम के यूजर ने तंज करते हुए लिखा कि(@saurabh1916) कभी उत्तर प्रदेश में भी आ जाओ गुरु देव। देखिए तो सही कि आपको बदनाम करने के लिए कैसे लोग खुद को मार रहे हैं और खुद ही नदियों में तैर रहे हैं। देवेंद्र कुमार मीणा नाम के एक यूजर (@Devendr46199318) ने लिखा कि 2018 में भी आपने ऐसा ही किया था जब गुजरात और राजस्थान में बाढ से तबाही हुई तब केवल गुजरात का दौरा करके वहां 500 करोड़ का राहत पैकेज दे दिया। राजस्थान को कोई राहत पैकेज नहीं दिया गया था।

सन्नी मेहता नाम के ट्विटर यूजर (@SunnyMehtaINC) ने लिखा कि कभी किसी अस्पताल, शमशान, और ज़मीनी हक़ीक़त जानने के लिए ज़मीन पर उतरो! हवा में ही घूम रहे हो, एक चक्कर बनारस का भी लगा कर आ जाइए, गंगा मां बुला रही है। पवन वर्मा नाम के  यूजर (@PawanVe89501047)  ने लिखा कि आपको सर्वेक्षण ही करनी है तो उस अस्पताल का सर्वेक्षण कीजिए जहां बेड की सुविधा उपलब्ध नहीं है। उस विद्यालय की सर्वेक्षण कीजिए जहां शिक्षा की सुविधा उपलब्ध नहीं है।

बताते चलें कि पीएमओ के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा है कि ताउते चक्रवात से पैदा हुई परिस्थिति को देखते हुए केंद्र सरकार प्रभावित राज्यों के साथ मिलकर काम कर रही है और राज्य सरकारों द्वारा नुकसान का ब्योरा भेजे जाने के बाद उन्हें भी तत्काल केंद्रीय सहायता मुहैया करायी जाएगी।

पीएमओ के मुताबिक प्रधानमंत्री ने केरल, कर्नाटक, गोवा, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और केंद्र शासित प्रदेशों दमन और दीव तथा दादर और नागर हवेली में चक्रवात के दौरान मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50-50 हजार रुपये का मुआवजा दिए जाने की घोषणा की।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x