18 June 2021

Pakistan Super League Rashid Khan gives update to his engagement Australian All Rounder Ben Cutting wife Erin Holland mocks afganistani cricketer Zainab Abbas – राशिद खान ने PSL में खेलने को लेकर दिया अपडेट, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की पत्नी ने बता दिया काम

अफगानिस्तान के स्टार क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने पाकिस्तान सुपर लीग (Pakistan Super League) 2021 में अपने हिस्सा लेने को लेकर अपडेट दिया है। हालांकि, सोशल मीडिया पर यह जानकारी शेयर करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर बेन कटिंग की पत्नी एरिन हॉलैंड (ERIN HOLLAND) ने उनके मजे ले लिए हैं। एरिन हॉलैंड राशिद खान की पोस्ट पर अक्सर कमेंट्स और रिएक्शन देती रहती हैं।

राशिद खान ने जो वीडियोज शेयर किए हैं, उनमें वह वर्कआउट करते, आराम करते और फिर से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा राशिद ने कई तस्वीरें भी शेयर की हैं। इसमें से एक तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘तुर्की में बहुत अच्छा समय बीता। अब काम पर लौटते हैं। अगला पड़ाव पाकिस्तान सुपर लीग है और लाहौर कलंदर्स से जुड़ने के लिए इंतजार नहीं कर सकता। लड़कों जल्दी ही मिलता हूं।’ उनकी इस पोस्ट पर एरिन हॉलैंड ने राशिद को बधाई दी।

हॉलैंड ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘गुड लक राशिद, वहां पहुंचकर जैनब अब्बास को मेरी ओर से HI बोलना।’ इस पर राशिद खान ने जवाब भी दिया। राशिद ने लिखा, ‘धन्यवाद एरिन हॉलैंड। निश्चित ही आपका संदेश जैनब तक पहुंचाया जाएगा।’ एक वीडियो के कैप्शन में राशिद ने लिखा, ‘क्वारंटीन का तीसरा दिन। वर्कआउट हो चुका है।’ उनकी इस पोस्ट पर हॉलैंड ने लिखा, ‘Weeerk.’ राशिद की पोस्ट पर इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर डेनियल वॉट और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एलेक्स कैरी ने भी कमेंट किया है। एलेक्स कैरी ने राशिद को बेस्ट बताया है। डेनियल ने भी राशिद को पीएसएल के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

Rashid Khan Instagram Post

बेन कटिंग इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में कोलकाता नाइटराइडर्स का हिस्सा हैं। बेन कटिंग की गिनती दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडर्स में की जाती है। उनका एरिन हॉलैंड को प्रपोज करना दुनिया भर में सुर्खियां बना था। कई साल तक एकदूसरे को डेट करने के बाद बेन और एरिन ने फरवरी 2021 में शादी की थी।

पाकिस्तान में सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं जैनब अब्बास

वहीं, जैनब अब्बास (Zainab Abbas) पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर हैं। पाकिस्तान के लाहौर में 14 फरवरी 1988 को जन्मीं जैनब का शुरुआत से ही क्रिकेट से कनेक्शन रहा। उनके पिता फैजलाबाद और हफीजाबाद क्रिकेट टीम के लिए खेलते थे। जैनब की मां पाकिस्तान की एक राजनीतिक पार्टी की सदस्य रहीं हैं। जैनब अब्बास ने इंग्लैंड स्थित यूनिवर्सिटी और वारविक एमबीए की डिग्री हासिल की है। जैनब अब्बास ने साल 2019 में पाकिस्तान के पूर्व वित्त मंत्री के पुत्र हमजा कारदर के साथ निकाह किया था। जैनब मेकअप आर्टिस्ट भी रह चुकी हैं। वह पाकिस्तान में किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। इंस्टाग्राम में उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x