Home ताज़ा क्या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा है पाकिस्तान ?

क्या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा है पाकिस्तान ?

9 second read
Comments Off on क्या भारत के खिलाफ बड़ी साजिश रच रहा है पाकिस्तान ?
0
62

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने से बौखलाया पाकिस्तान अपनी नापाक साजिश में जुटा हुआ है। पहले उसने दुनिया के देशों से भारत के खिलाफ समर्थन जुटाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी, तो वो अब सीमा पर खीझ उतारने की कोशिशों में जुट गया है। इस बीच जो खबर सामने आ रही है, उसके मुताबिक भारी हथियारों से लैस पाकिस्तान की सेना लाइन ऑफ कंट्रोल (की ओर बढ़ रही है।

दरअसल ये दावा किया है पाकिस्तान के पत्रकार हामिद मीर ने। अपने एक ट्वीट में हामिद मीर ने लिखा है कि उन्हें पाक अधिकृत कश्मीर के कई दोस्तों ने फोन कर बताया है कि साजो-सामान से लैस पाकिस्तान की सेना LoC की ओर बढ़ रही है। हामिद मीर का दावा है कि पाकिस्तान सेना की मूवमेंट पिछली रात से हो रही है। बकौल मीर पीओेके में लोग पाकिस्तान की सेना का स्वागत कर रहे हैं। इतना ही नहीं पाकिस्तान के एक और पत्रकार वजाहत एस खान ने दावा किया है कि पाकिस्तान की सेना को मूवमेंट के अनौपचारिक आदेश दे दिए गए हैं।

हालांकि हामिद मीर के इस दावे की कहीं से पुष्टि नहीं हुई है। पाकिस्तान सरकार ने इस बावत न कोई बयान दिया और न ही भारत सरकार की ओर से ऐसा कोई बयान दिया गया है। ऐसे में इसे पाकिस्तान के प्रोपगैंडा वॉर के तौर पर देखा जा रहा है। यानि पाकिस्तान दुनिया को बरगलाने की कोशिश कर रहा है। इस बीच खबर ये भी बै कि पीओके में टेरर लॉन्चपैड में खूंखार आतंकियों का जमावड़ा लग गया है। धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तानी आतंकी रोज रात को घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं, जिसको भारतीय सेना लगातार विफल कर रही है।

Comments are closed.

Check Also

बात बात पर भारत को धमकी देने वाले पाक पीएम को अब कौन सा डर सता रहा है ?

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही बौखलाया पाकिस्तान लगातार कश्मीर पर रो रहा …