Home पॉलिटिक्स भारत के खिलाफ अमेरिकी झटके के बाद अब क्या करेंगे इमरान ?

भारत के खिलाफ अमेरिकी झटके के बाद अब क्या करेंगे इमरान ?

15 second read
Comments Off on भारत के खिलाफ अमेरिकी झटके के बाद अब क्या करेंगे इमरान ?
0
117

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ है। वो दुनिया के समने मदद के लिए गिड़गिड़ा रहा है, लेकिन कोई भी देश उसे सुनने को तैयार नहीं है। कश्मीर के मुद्दे पर अमेरिकी मध्यस्थता का सपना भी चकनाचूर हो चुका है। ऐसे में पाकिस्तानी पीएम इमरान खान ने एक बार फिर न सिर्फ भारत के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली है, बल्कि कश्मीर को लेकर एक नया वीकली प्लान तैयार किया है।

article 370

दरअसल भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की मुलाकात के बाद इमरान खान ने अपने देश को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम कश्मीर पर किसी भी हद तक जाएंगे। इमरान ने देश के नाम अपने संबोधन में कहा कि कश्मीर पर अब फैसले का वक्त आ गया है। उन्होंने कहा कि कश्मीर को आजाद कराने तक हमें साथ रहना होगा। इस दौरान उन्होंने अपने देश की जनता से हर शुक्रवार को कश्मीर के मसले पर सड़कों पर प्रदर्शन की अपील की है।

america

इमरान ने कहा कि 27 सितंबर को संयुक्त राष्ट्र में अपने संबोधन के दौरान भी मैं कश्मीर का मुद्दा उठाउंगा। उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया खड़ी हो या नहीं, लेकिन पाकिस्तान की आवाम कश्मीर के साथ खड़ी होनी चाहिए। इमरान ने अपनी जनता से कहा कि हर हफ्ते लोग अपने घरों से निकलें और कश्मीर के लिए आवाज उठाएं। हर शुक्रवार अपने घरों से निकलकर लोगों को बताएं कि हम कश्मीर के साथ खड़े हैं। इस हफ्ते 12 से 12.30 तक जनता घरों से निकलकर लोगों को कश्मीर के हालात के बारे में बताएगी।

modi

पाक पीएम ने कहा कि मोदी की गलती के वजह से कश्मीर के लोगों को आजादी का मौका मिल गया है। इमरान खान ने कहा कि भारत हमला करने जा रहा था, लेकिन PoK में हमारी सेना तैयार है और अब बालाकोट जैसा ऑपरेशन मुमकिन नहीं है। इमरान खान ने पाकिस्तान की आवाम से अपील करते हुए कहा कि हमें कश्मीर के लोगों के साथ खड़ा होना हैं, क्योंकि वे लोग मुश्किल में हैं। मैं कश्मीर का राजदूत बनने को तैयार हूं और आगे दुनियाभर में हमारे राजदूत इस मुद्दों को उठाएंगे। मजेदार बात ये है कि इस दौरान वो भारत को एटम बम का डर दिखाने से भी नहीं चूके। लेकिन वो शायद भूल गए हैं कि उनकी गीदड़भभकियों से भारत न तो डरने वाला है, और न ही कश्मीर को लेकर उसके नापाक मंसूबे पूरे होने वाले हैं।

Facebook Comments
Comments are closed.

Check Also

क्या हरियाणा में बीजेपी की उम्मीदों पर फिरने वाला है पानी ? क्या मोड़ लेगी हरियाणा की राजनीति…

हरियाणा की गद्दी पर कौन बैठेगा, इसका पता 24 अक्टूबर को बता चल जाएगा। चुनाव बाद सामने आए एग…