अब ब्रिटेन में कदम रखेगी भारतीय कैब कंपनी ओला, ऑस्ट्रेलिया के बाद उसका दूसरा विदेशी बाजार होगा ब्रिटेन !

0
25

भारत की मशहूर कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ने मंगलवार को ब्रिटेन बाजार में भी प्रवेश करने की घोषणा कर दी है. यह ओला का ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरा विदेशी बाजार है. जिसमे वह अपनी सेवाएं जारी रखना चाहती है.

ओला के निर्देशक द्वारा बताया गया कि उसे साउथ वेल्स और ग्रेटर मैनचेस्टर में परिचालन का लाइसेंस मिला है और वह साउथ वेल्स में सितंबर तक कैबका परिचालन शुरू करेगी.

वही कंपनी ने कहा कि वह 2018 के अंत तक देशभर में विस्तार के लिए ब्रिटेन के स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रही है. अपनी चिर प्रतिद्वंदी उबर के उलट, भारतीय कंपनी ओला ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और ऐप के माध्यम से यात्रियों को निजी वाहन किराए पर लेने के साथ-साथ स्थानीय काली टैक्सी लेने का विकल्प देगा. जो की उसे एक अलग पहचान देने वाला है.

ओला के सह-संस्थापक और सीईओ भवीश अग्रवाल ने कहा, ‘ओला ब्रिटेन के लिए अपनी योजनाओं की घोषणा करने को लेकर उत्साहित है. यह दुनिया के सबसे विकसित परिवहन बाजारों में से एक है.’ जिसे हम अपनी सेवा देना शुरू कर रहे हैं.

कंपनी ने कहा कि वह 2018 के अंत तक देशभर में विस्तार के लिये ब्रिटेन के स्थानीय अधिकारियों के साथ काम कर रही है।अपनी चिर प्रतिद्वंदी ऊबर के उलट, भारतीय कंपनी Ola ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और एप के माध्यम से यात्रियों को निजी वाहन किराये पर लेने के साथ-साथ स्थानीय काली टैक्सी लेने का विकल्प देगा।

ब्रिटेन में ओला को सबसे बड़ी टक्कर उबर से मिलेगी. उबर ब्रिटेन के 40 से ज्यादा शहरों में अपनी कैब सेवाएं संचालित करती है. ये दोनों कंपनियां भारत में एक-दूसरे की प्रतिस्पर्धी भी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here