15 June 2021

Navdeep Saini Harley Davidson Bike Video watch team india Royal Challengers Bangalore RCB Saini bike video trolled – शर्टलेस होकर हार्ले डेविडसन चलाते दिखे नवदीप सैनी, लोग बोले- हवाबाजी में नहीं खेलने पर फोकस करो; Video Watch

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड के लंबे दौरे पर जाने वाली है। वहां टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड से खेलना है। यह मैच 18 से 22 जून तक साउथम्पटन में होगा। उसके बाद भारत को मेजबान इंग्लैंड से 5 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। दौरे के लिए तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को नहीं चुना गया है। वे श्रीलंका में वनडे और टी20 सीरीज के लिए चुने जा सकते हैं। सैनी ने ट्विटर पर शर्टलेस होकर हार्ले डेविडसन चलाते हुए एक वीडियो शेयर किया है।

वीडियो में नवदीप सैनी हार्ले डेविडसन से धुल उड़ाते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बाइक पर मेरा साथ दो और खौफ को महसूस करो।’ उनके इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस वीडियो पर उन्हें यूजर्स ने ट्रोल कर लिया। दरअसल, सैनी के लिए पिछले कुछ महीने खराब रहे हैं। वे टीम इंडिया के लगातार खेलने में नाकाम रहे हैं। यहां तक कि आईपीएल 2021 में वे अपनी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के लिए भी लगातार खेलने में नाकाम रहे हैं।

नवदीप को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा, ‘मैंने सोचा पिछले साल पेस देख के ये डेल स्टेन बनेगा, लेकिन भाई ये तो पुरुष ढिंचक पूजा निकला।’ वहीं एक यूजर ने कहा, ‘जब किसी के पास नया-नया पावर या पैसा आता है और दिमाग पर चढ़ जाता है तो वो शो-ऑफ करता है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘भाई खेलने पर फोकस करो। हवाबाजी में रहोगे तो हवा में ही घुमोगे। टैलेंट से कुछ नहीं होगा। लगातार खेल में काम चाहिए। सचिन तेंदुलकर और विनोद कांबली दोनों के पास टेलैंट था, लेकिन रिजल्ट आप जानते हैं।’

नवदीप सैनी के करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 2 टेस्ट में 4 विकेट लिए हैं। 7 वनडे में उन्होंने 6 विकेट लिए हैं। टी20 करियर की बात करें तो 10 मैच में 13 विकेट अपने नाम किए हैं। 48 फर्स्ट क्लास मैचों में 132 विकेट झटके हैं। 54 लिस्ट ए मैच में 81 विकेट लिए हैं। उन्होंने दोनों टेस्ट इसी साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले थे। लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट में उन्हें शामिल नहीं किया गया। उन्हें पिछले साल नवंबर में ऑस्ट्रेलिया के वनडे सीरीज के बाद इंग्लैंड के खिलाफ नहीं चुना गया। वे एक साल से तो टी20 टीम में चुने नहीं गए।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x