Home ताज़ा भारत के खिलाफ ना‘पाक’ साजिश पर पीएम मोदी की इमरीान खान को कड़ी चेतावनी…

भारत के खिलाफ ना‘पाक’ साजिश पर पीएम मोदी की इमरीान खान को कड़ी चेतावनी…

10 second read
Comments Off on भारत के खिलाफ ना‘पाक’ साजिश पर पीएम मोदी की इमरीान खान को कड़ी चेतावनी…
0
65

कश्मीर पर चारों खाने चित्त हुआ पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं नहीं आ रहा है। दुनियाभऱ में उसे जब भारत के खिलाफ कोई देश नहीं खड़ा हुआ, तो वो अब सीमा पर अपनी भड़ास निकाल रहा है। सूत्रों से मिल रही जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान, जम्मू कश्मीर से सटे सीमा और एलओसी पर भारी संख्या में आतंकवादियों को घुसपैठ कराने की फिराक में हैं। लेकिन पीएम मोदी ने भी पाकिस्तान को दो टूक चेतावनी दे दी है।

उत्तर प्रदेश के मथुरा में सिंगल यूज प्लास्टिक के इस्तेमाल को खत्म करने की मुहिम की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने एक जनसभा को भी संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान पर भी जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि आतंकवाद आज दुनिया के लिए मुसीबत बन गया है, इसकी जड़ें हमारे पड़ोस में पल रही हैं। आतंकवाद के खिलाफ पूरी दुनिया को एकजुट होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि भारत इस चुनौती से निपटने में सक्षम है, हमने ये करके दिखाया है और आगे भी करेंगे। हमारी सरकार ने आतंकियों के खिलाफ कानून को कड़ा किया है।

पीएम मोदी ने पाकिस्तान को ये चेतावनी ऐसे मौके पर दी है, जब लगातार ये खबरें सामने आ रही हैं कि पाकिस्तान सीमा पर नापाक साजिशें रच रहा है। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, एलओसी के पास पाकिस्तान के आतंकी कैंप फिर से सक्रिय हो गए हैं। इसके साथ ही 7 लॉन्च पैड भी तैयार किया गया है, जहां करीब 275 आतंकी भी ऐक्टिव हैं। खबर है कि जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए अफगान और पश्तून सिपाही भी तैनात किए जा रहे हैं। खबरों की मानें तो इस बात के पुख्ता सबूत हैं कि पाकिस्तानी सेना और ISI मिलकर भारत के खिलाफ षड्यंत्र रचने में पूरा जोर लगा रहे हैं। LoC में पाकिस्तान अधिकतम संख्या में आतंकियों को तैयार कर रहा है और लॉन्च पैड निर्माण का भी काम किया जा रहा है। आतंकी उत्तरी कश्मीर के गुरेज सेक्टर के जरिए भारत में घुसने के फिराक में है।

सीमा पार आतंकियों गतिविधियों के इनपुट मिलने के बाद भारतीय सुरक्षा बल भी अलर्ट मोड पर हैं। सुरक्षा बल सीमा से लेकर कश्मीर तक में आतंकियों के सफाए में जुटी है। हाल ही में सेना ने दो जिंदा आतंकी को घुसपैठ करने के दौरान धर दबोचा था। सेना के अलर्ट होने का ही नतीजा है कि आतंकी किसी भी बड़ी घटना को अंजाम नहीं दे पा रहे हैं।

Check Also

क्या महाराष्ट्र में बिना BJP के सरकार बनाना शिवसेना का आखिरी सुसाइड है ?

क्या महाराष्ट्र में बिना BJP के सरकार बनाना शिवसेना का आखिरी सुसाइड है ? तो क्या मुख्यमंत्…