Home मनोरंजन क्या बाटला हाउस ने मारी बाज़ी, या सफल हुआ मिशन मंगल, जानिये यहाँ पर

क्या बाटला हाउस ने मारी बाज़ी, या सफल हुआ मिशन मंगल, जानिये यहाँ पर

10 second read
Comments Off on क्या बाटला हाउस ने मारी बाज़ी, या सफल हुआ मिशन मंगल, जानिये यहाँ पर
0
71

दोस्तों, पिछले हफ्ते यानी 15 अगस्त के दिन 2 बड़ी बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली फिल्म है बॉलीवुड के सुपरहिट मशीन अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘मिशन मंगल और दूसरी फिल्म जिसने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। वो है जॉन अब्राहम की ‘बाटला हाउस। आपको बता दें कि इनके रिलीज से पहले ही बॉक्स ऑफिस पर इनकी टक्कर को लेकर बहुत चर्चाएं थी। हर कोई यही सवाल पूछ रहा था कि आखिर दोनों फिल्मों में से कौन-सी फिल्म बाजी मारेगी और किसकी होगी मोती कमाई।

अब फिल्म का पहला हफ्ता खतम हो चुका है और आज हम आपको बताएँगे दोनों फिल्मों के 4 दिन की कमाई। जी हां तो चलिए शुरुआत करते है। फिल्म मिशन मंगल से। जी हाँ अक्षय कुमार एकलौते ऐसे एक्टर है, जिसने बॉलीवुड में लगातार अपनी फिल्मों को 100 करोड़ के आंकड़े के पार पहुचांया है। जैसा कि आप जानते ही है अक्की की लगभग सारी फिल्में दर्शको को इतना पसंद आती है कि उसका 100 करोड़ के पार जाना तो आम बात हो गई।

 

वही अब अगर बात करें मिशन मंगल कि तो इस फिल्म का क्रेज़ दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। और पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इसने तहलका मचाते हुए 29.16 करोड़ रुपये का बिज़नेस किया था। सिर्फ इतना ही नहीं ये फिल्म अक्की की अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग भी बन गई है। इसके कुल कमाई की बात करें, तो इसने अब तक 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

बाटला हाउस

मिशन मंगल के बाद अब बात करते है बाटला हाउस की। आपको बता दें कि फिल्म की शुरुआत थोड़ी धीमी रही। और पहले दिन यानी गुरुवार को इसने बॉक्सऑफिस पर महज 15 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं, शुक्रवार को इसकी कमाई में थोड़ी गिरावट हुई और इसने मात्र 8 करोड़ का कारोबार किया। इस फिल्म ने अब तक कुल 43 करोड़ रुपये की कमाई की है।

 

Comments are closed.

Check Also

बात बात पर भारत को धमकी देने वाले पाक पीएम को अब कौन सा डर सता रहा है ?

जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के बाद से ही बौखलाया पाकिस्तान लगातार कश्मीर पर रो रहा …