18 June 2021

Maruti Wagon R at true value store price and features – डेढ़ लाख रुपये में यहां मिल रही Maruti Wagon R, जानें क्या है पूरी डील

पुरानी कार खरीदना कई मायनों में फायदेमंद माना जाता है। कई लोग लाखों रुपये खर्च कर नई बाइक खरीदने में असमर्थ होते हैं। ऐसे में पुरानी कार खरीदकर जरूरत को पूरा किया जा सकता है। पुरानी कार खरीदना ऐसे लोगों के लिए भी फायदेमंद माना गया है जो कि कार चलाना सीखना चाहते हैं या सीख रहे हैं।

बाजार में ऐसे कई विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी कार खरीदी जा सकती है। यही वजह है कि लोग असमंजस की स्थिति में रहते हैं। अगर आप भी पुरानी कार खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं मगर असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें तो क्या आपको पता है कि देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी भी सेकेंड हैंड गाड़ियां बेचती है।

कंपनी अपने True Value स्टोर के जरिए अपनी ही पुरानी गाड़ियों को बेचती है। इस प्लेटफॉर्म के जरिए मारुति अबतक 40 लाख से ज्यादा पुरानी कार सेल कर चुकी है। ये हैं कुछ विकल्प:-

1. Wagon R LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 1,40,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 50,541 किलोमीटर चल चुकी है।

2. Wagon R LXI: कंपनी 2008 मॉडल की Wagon R LXI सेल कर रही है। पेट्रोल पर चलने वाली यह कार 1,45,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह फर्स्ट ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 1,10,622 किलोमीटर चल चुकी है।

PURE EV Epluto 7G: 8 हजार रु डाउनपेमेंट देकर घर ले जाएं ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 116 km तक की ड्राइविंग रेंज

3. Wagon R VXI: कंपनी 2008 मॉडल की Wagon R VXI सेल कर रही है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार 1,45,000 रुपये में बिक्री के लिए उपलब्ध है। यह सेकेंड ऑनर कार है। कार दिल्ली में उपलब्ध है जो कि 70,282 किलोमीटर चल चुकी है।

नोट: गाड़ियों से जुड़ी जो भी जानकारी यहां पर दी गई है वह True Value वेबसाइट पर जानकारी के मुताबिक है। पुरानी कार खरीदते वक्त दस्तावेजों व गाड़ी की कंडीशन की जांच स्वयं करें। वाहन के मालिक से बिना मिले या वाहन की जांच किए ऑनलाइन लेन देन न करें। आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें की ये सभी कार दिल्ली सर्किल में बिक्री के लिए उपलब्ध हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x