Home मनोरंजन लता मगेंशकर ने दी रानो को नसीहत तो भड़क पड़ा FANS का गुस्सा…. लेकिन क्यों ?

लता मगेंशकर ने दी रानो को नसीहत तो भड़क पड़ा FANS का गुस्सा…. लेकिन क्यों ?

22 second read
Comments Off on लता मगेंशकर ने दी रानो को नसीहत तो भड़क पड़ा FANS का गुस्सा…. लेकिन क्यों ?
0
89

लता मेंगेश्कर का एक प्यार का नगमा गाकर सोशल मीडिया पर छाने वाली रानो मंडल ने बॉलीवुड में भी अपनी जबरदस्त पहचान बना ली है। और लोग उनकी तुलना लता दी से करने लगे…हालांकि हाल में जब लता मंगेशकर का रानो को लेकर रिएक्शन सामने आया तो वो सुनकर हर कोइ हैरान रह गया था… दरअसल  आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में लता मंगेशकर ने रानू मंडल के बारे में बात करते हुए कहा था- अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता है तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं।

लेकिन मैं यह भी महसूस करती हूं कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। किशोर दा, मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर आकांक्षी गायकों को कुछ समय के लिए अटेंशन मिलती है लेकिन यह ज्यादा समय तक नहीं रहता है। हालांकि अब लता दी की रानो को लेकर कही गई ये बात लोगों को पसंद नहीं आ रही है और लोग रानो के स्पोर्ट में आते हुए कर रहे हैं लता दी को ट्रोल …..आप भी देखिए लोगों के इन ट्वीट्स को।

1.क्या #LataMangeshkar को लगता है कि उनकी आवाज़ इतनी अनोखी है कि किसी और के पास नहीं हो सकती। ”  #RanuMondal एक प्रतिभाशाली गायिका है और वह अपनी आवाज़ में गा रही है और किसी की नकल नहीं कर रही है।

मैं लता मंगेशकर जी की बहुत बड़ी फैन हूं, लेकिन उनकी इस प्रतिक्रिया ने यह जाहिर कर दिया है कि बड़े लोग छोटे लोगों से कैसा व्यवहार करते हैं.”

#LataMangeshkar बहुत अच्छा गाती है लेकिन दिल से वह बहुत स्वार्थी है। उन्होंने केवल वह गीत गाए है जो किसी और ने लिखा है। वही तुम करते हो #RanuMondal

उस गरीब महिला के लिए प्रशंसा का एक भी शब्द नहीं निकला जो सिर्फ  गाना गाकर दो वक्त के खाने के अलावा कुछ नहीं चाहती थी। लताजी जैसी उम्रदर्ज और दिग्गज हस्ती से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं की सकती  है ? #RanuMondal #LataMangeshkar

LataMangeshkar ऐसा क्यों कर रही है मुझे नहीं पता । बल्कि उन्हें तो रानू को नौकरी देने के लिए निर्माताओं को प्रोत्साहित करना चाहिए ।

lataMangeshkar किसी भी भारतीय समाज की एक सामान्य वृद्ध कपिल महिला की तरह व्यवहार क्यों रही है? हमें #RanuMondal जैसे लोगों का समर्थन करना है?  व्यवहार के साथ क्या है ईर्ष्या या असुरक्षा?

इन ट्वीट्स से साफ है कि लोगों को लता जी का रानो पर दिया गया बयान बिल्कुल नहीं पसंद आया….लोगों को उम्मीद थी कि लता जी रानो को स्पोर्ट करेंगी लेकिन उनके स्टेटमेंट ने लोगों को हैरान कर दिया….जिसे लेकर अब वो सोशल मीडिया पर रानो को जमकर स्पोर्ट कर रहे हैं और उनको और आगे बढने के लिए encourage कर रहे है।

Facebook Comments
Comments are closed.

Check Also

क्या हरियाणा में बीजेपी की उम्मीदों पर फिरने वाला है पानी ? क्या मोड़ लेगी हरियाणा की राजनीति…

हरियाणा की गद्दी पर कौन बैठेगा, इसका पता 24 अक्टूबर को बता चल जाएगा। चुनाव बाद सामने आए एग…