Home ताज़ा करीना कपूर ने अपने कजन अरमान जैन की शादी के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट में किया मेकअप

करीना कपूर ने अपने कजन अरमान जैन की शादी के लिए बेंगलुरु एयरपोर्ट में किया मेकअप

4 second read
kareena kapoor khan

करीना कपूर अपने कजन अरमान जैन की वेडिंग फेस्टिवल में शामिल होने के लिए उन्होंने बेंगलुरु एयरपोर्ट में मेकअप किया। दरअसल करीना कपूर पिछले दिनों ‘ऑल न्यू फॉरएवर 21’ फैशन स्टोर के लॉन्च इवेंट में चीफ गेस्ट बनकर शामिल हुई थी। यहां से वापसी के बाद करीना को सीधे अपने कजन अरमान जैन की वेडिंग फेस्टिवल में पहुंचना था। समय का अभाव होने के कारण उन्होंने बैंगलोर एयरपोर्ट में हीं  वेडिंग फेस्टिवल के लिए मेकअप किया। करीना बेंगलुरु एयरपोर्ट से ही लाल रंग की ब्राइडल सलवार सूट में दिखाई दी। चटकदार लाल रंग के हैवी ब्राइडल सूट के साथ बड़ी-बड़ी इयररिंग्स और पूरे भारतीय ट्रेडिशनल लूक में करीना कपूर काफी खूबसूरत लगी।

kareena kapoor khan

अरमान जैन की वेडिंग फेस्टिवल में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ गई।  वही शैफ अली खान ने नवाबी स्टाइल और शाही अंदाज में सफेद रंग का पैजामा कुर्ते पहन रखा था। ब्राइडल वियर में करीना कपूर और शाही अंदाज में सैफ अली खान, ये दोनो एक साथ सबके आकर्षण का केंद्र रहे। इस वेडिंग फेस्टिवल में एंट्री करते समय सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ उनका बेटा तैमूर दिखाई नहीं दिया।

ज्ञात हो कि अरमान जैन, करीना कपूर की बुआ रीमा जैन के बेटे है। रीमा जैन, ऋषि कपूर, रणबीर कपूर और राजीव कपूर की बहन है। अपनी बुआ के बेटे की शादी में करीना के साथ-साथ करिश्मा और कपूर खानदान के सभी लोगों ने हिस्सा लिया। कपूर खानदान के खास सेलिब्रिटी के साथ साथ बॉलीवुड  एक्ट्रेस तारा सुतारिया, और एक्ट्रेस कायरा आडवाणी भी इस वेडिंग फंक्शन में दिखाई दी ।

कियारा आडवाणी ने पिंक रंग की साड़ी पहनी थी, इस पिंक रंग रंग की साड़ी में कियारा काफी खूबसूरत लगी। साथ ही वैडिंग फेस्टिवल में तारा सुतारिया अरमान जैन के छोटे भाई अधर जैन की गर्लफ्रेंड के तौर पर शामिल हुई। बॉलीवुड में तारा सुतारिया और अधर जैन के लव अफेयर की खबरें सुनने में आती रहती है।

इस पूरे वैडिंग फेस्टिवल का सबसे खास आकर्षण बेबो करीना कपूर खान ही रही उनका लूक सबसे अलग और खास रहा। करीना कपूर अपने काम के साथ-साथ अपना परिवार और सामाजिक जिम्मेदारियां बखूबी निभाती हैं| इतने बिजी शेडूल के बाद भी उन्होंने बेंगलोर एयरपोर्ट पे मेकअप किया|  पुरे पारम्परिक अंदाज में शादी के लिए तैयार हुई, उनकी मेकअप आर्टिस्ट के द्वारा शेयर किया उनका एयरपोर्ट विडिओ पूरी तरह से वायरल हो चूका है| करीना कपूर के कजन अरमान जैन अपनी गर्लफ्रेंड अनीश मल्होत्रा से शादी कर रहे हैं। इस कपल ने कुछ महीने पहले जुलाई में सगाई की थी।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

बहुत अधिक मात्रा में विटामिन सी का सेवन हो सकता है, आपके सेहत के लिए नुकसानदायक

अक्सर हमने सुन रखा है कि विटामिन सी हमारे शरीर के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वि…