Home ताज़ा जयललिता की बायोपिक पर कंगना राणावत का लुक मीडिया में वायरल हो रहा है

जयललिता की बायोपिक पर कंगना राणावत का लुक मीडिया में वायरल हो रहा है

7 second read
Thalavi film

कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म में तमिलनाडु के दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना का लुक मीडिया में आते हीं सोशल नेटवर्किंग साइट पर वायरल हो रहा है। कंगना का लुक ऐसा है जिसे देखकर बिल्कुल भी नहीं पहचाना जा सकता।  बॉलीवुड की बेहतरीन अभीनेत्री कंगना रानाउत अभी जयललिता की बायोपिक पर बनने वाली मूवी ‘थलाईवी’ के लिए खूब मेहनत कर रही है। अभी हाल ही में इस फिल्म का एक पोस्टर मीडिया के सामने जारी किया गया है। जिसमें कंगना राणावत जयललिता के किरदार में बहुत डीसेंट नजर आ रही है। साथ ही कंगना का लुक ऐसा है जिसमें उन्हें कंगना के रूप में पहचान पाना बहुत मुश्किल है। यह पोस्टर और कंगना का लुक सोशल मीडिया साइट्स और इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। उनका यह लुक और उनकी आने वाली फिल्म मीडिया में खास चर्चा का विषय बना हुआ है। यह तस्वीर कंगना राणावत की टीम ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है।

 

Thalavi movie

 

कंगना अभी पूरी तरीके से थलाईवी भी मूवी की तैयारी में लगी हुई है। वो इस मूवी की तैयारी में इतना रम गयी है कि उन्होंने अपने मनाली वाले घर को एक डांस स्कूल के रूप में तब्दील कर दिया है। कंगना राणावत बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस है। इसी साल इनकी ‘मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी, और ‘जजमेंटल है क्या’ ये दो फिल्म रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में धूम मचा दिया। दोनों फिल्मों में कंगना की एक्टिंग को लेकर खूब वाहवाही हुई। दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक पर बनी इस फिल्म को तमिल और साउथ में ‘थलाईवी’ के नाम से रिलीज किया जाएगा। वहीं बॉलीवुड में इसे ‘जया’ के नाम से रिलीज किया जाएगा।

 

थलाईवी मूवी के प्रड्यूसर विष्णु इंदुरी ने ट्विटर पर बताया कि इस फिल्म में कंगना के चार अलग-अलग लुक होंगे। कंगना के लुक को बिल्कुल परफेक्ट बनाने के लिए हॉलीवुड से मेकअप आर्टिस्ट जैसन कॉलिंस को बुलाया गया है। जैसन कॉलिंस हॉलीवुड के एक कामयाब मेकअप आर्टिस्ट है। यह ‘कैप्टन अमेरिका’ और ‘ब्लेड रनर 2049’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके है। कुछ समय पहले ट्विटर पर टीम कंगना रानाउत ट्विटर अकाउंट के जरिए कंगना की बहन रंगोली ने कंगना की एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी। जिसमें कंगना राणावत प्रोस्थेटिक गोंद से ढकी हुई नजर आ रही थी। रंगोली ने साथ में लिखा था कि जिस पिक्चर को देखने से हमारा दम घुट रहा है। उस प्रोस्थेटिक गोंद से ढकी हुई कंगना कितनी शांत लग रही है। एक एक्ट्रेस होना आसान नहीं होता, यह बहुत कठिन काम है। इसी तरह से किसी के प्रोस्थेटिक के लिए माप ली जाती है।

Read More तापसी पन्नू ने कहा हिंदी भारत की मूल भाषा नहीं, मैं साउथ की फिल्में कभी नहीं छोडूंगी

जयललिता पर बनी यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज होगी। इसकी शूटिंग मैसूर कर्नाटका में चल रही है। जल्द ही यह फिल्म रिलीज होगी। इसके साथ-साथ इस साल कंगना रनौत की एक और फिल्म धाकड़ मूवी रिलीज होगी। जो एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। थलाईवी मूवी  के पोस्टर में सच में कंगना राणावत को पहचान पाना बिल्कुल मुश्किल है। कंगना राणावत के फैन ‘मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की रानी’ और ‘जजमेंटल है क्या’ जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद इस फिल्म के इंतजार में है। जल्द ही कंगना की दो नई फिल्म बॉलीवुड में फिर से धमाल मचाने वाली है|

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ …