18 June 2021

Kamaal R Khan thanks Arjun Kapoor for supporting him amid legal battle with Salman Khan told him real friend of bollywood – सलमान खान से कानूनी लड़ाई के बीच साथ देने के लिए KRK ने किया अर्जुन कपूर का शुक्रिया, बताया असली दोस्त

सलमान खान से कानूनी लड़ाई के बीच बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने कहा है कि अर्जुन कपूर बॉलीवुड में उनके इकलौते सच्चे दोस्त हैं। इस मामले में गोविंदा का नाम लेने के बाद अब केआरके का कहना है कि अर्जुन कपूर ने उन्हें कॉल कर देर तक बात की। ट्विटर पर ट्वीट कर केआरके ने अर्जुन को अपना साथी बताया है।

शुक्रवार को किए गए अपने ट्वीट में केआरके ने अर्जुन कपूर को टैग करते हुए लिखा, ‘अर्जुन कपूर भाई आपने कॉल किया और देर तक बात की, इसके लिए आपका बहुत शुक्रिया। अब मैं समझा कि आप बॉलीवुड में मेरे इकलौते सच्चे दोस्त हैं। और आप असली मर्द हैं जो किसी से नहीं डरता। अब मैं आपकी फिल्मों की आलोचना कभी नहीं करूंगा।’

केआरके ने इस पूरे मुद्दे में हाल ही में गोविंदा का नाम लिया था। जब गोविंदा ने मीडिया में यह स्पष्ट किया कि उनकी केआरके से कोई बात नहीं हुई और न ही उन्होंने केआरके को सपोर्ट किया है तो केआरके ने यू टर्न लेते हुए यह कह दिया कि उन्होंने अपने दोस्त गोविंदा का नाम लिया था न कि एक्टर गोविंद का।

 

आपको बता दें कि सलमान खान ने केआरके पर राधे की रिलीज के कुछ दिनों बाद मानहानि का मुकदमा दर्ज़ किया था। इस मामले पर केआरके ने कहा था कि उन पर मानहानि का मुकदमा इसलिए दर्ज किया गया क्योंकि उन्होंने राधे का नेगेटिव रिव्यू दिया था।

 

सलमान खान की लीगल टीम की तरफ से स्पष्ट किया जा चुका है कि केआरके पर मानहानि का मुकदमा राधे के रिव्यू के लिए नहीं बल्कि सलमान के खिलाफ बदनाम करने वाले आरोपों के लिए है। टीम का कहना है कि केआरके लंबे समय से सलमान पर झूठे आरोप लगाते आए हैं और उन्होंने सलमान को भ्रष्ट भी कहा है। सलमान खान की एनजीओ बीइंग ह्यूमन पर भी केआरके ने झूठे आरोप लगाए हैं, ऐसा सलमान खान के लीगल टीम का कहना है।

 

बहरहाल, अब केआरके ने इस कानूनी लड़ाई के बीच अर्जुन कपूर को अपना दोस्त बताया है। अर्जुन की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x