भारतीय क्रिकेट की ‘First Lady’ अनुष्का शर्मा के बचाव में उतरा टीम मैनेजमेंट!

0
182

टीम इंडिया गुरुवार से लॉर्ड्स मे इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट खेलेगी लेकिन उससे पहले ही टीम के कप्तान विराट कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का शर्मा की टीम के साथ एक तस्वीर ने विवाद खड़ा कर दिया है. ब्रिटेन में भारतीय राजनयिक के साथ इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर तमाम तंज कसे जाने के बाद अब टीम मैनेजमेंट से लेकर सीओए के मुखिया विनोद राय तक अनुष्का के बचाव में सामने आ गए हैं.

दरअसल लंदन में भारतीय हाइ कमिश्नर के द्वारा आयोजित किए गए टीम इंडिया के रिसेप्शन की जिस तस्वीर को बीसीसीआई ने ट्वीट किया उसमें कोहली के साथ अनुष्का शर्मा सेंटर फ्रेम में दिख रही है जबकि टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे आखिरी पंक्त मे ऐसी पोजिशन पर खड़े हैं जहां से उनका चेहरा तक दिखाई नहीं दे रहा.

इस तस्वीर को लेकिर सोशल मीडिया पर तमाम तंज कसे जाने के बाद अब टीम मैनेजमेंट के एक सूत्र ने मुंबई मिरर से बात करते हुए सफाई दी  है कि उस फंक्शन में तस्वीर खिंचाने का कोई प्रोटकॉल नहीं था और रहाणे खुद ही आखिरी पंक्ति में जाके खड़े हुए थे. कहा गया है कि अनुष्का खुद ही सबसे आगे इस तस्वीर में खड़ा होना नहीं चाहती थीं लेकिन उन्हें भारतीय हाइ कमिश्नर यश सिन्हा की पत्नी गिरिजा सिन्हा ने बुलाकर इस ग्रुप फोटो में शामिल किया था. यह रिसेप्शन भारतीय हाइ कमीशन की बजाय हाइकमिश्नर के घर पर दिया गया था जहां कोई प्रोटोक़ॉल नहीं था. और अनुष्का उनके इनविटेशन पर ही इस रिसेप्शन में शामिल हुई थीं.

टीम मैनेजमेंट की ओर से यह भी कहा गया है कि चूंकि इस इस रिसेप्शन में पांच साल से छोटे बच्चो के जाने की इजाजत नहीं थी लिहाजा शिखर धवन की पत्नी आएशा, अश्विन की पत्नी प्रीति और मुरली विजय की पत्नी निकिता अपने छोटे बच्चों को छोड़ कर इस रिसेप्शन में शामिल नहीं हुईं. यही वजह है कि इस फोटोग्राफ में अनुष्का के साथ बाकी किसी क्रिकेटर की पत्नी शामिल नहीं है.

वहीं दूसरी ओर सुप्रीम कोर्ट की बनाई प्रशासकों की समिति यानी सीओए के हेड विनोद राय ने भी इस मसले पर कोई विवाद होने से इनकार कर दिया है यानी उनकी राय में टीम फोटोग्राफ में अनुष्का का शामिल होना कोई मसला ही नहीं है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here