गौतम गंभीर के प्रशंसक ने पिच पर पहुंचकर उनके पांव छूए

0
55

गौतम गंभीर वह नाम है जो मैदान में और बाहर दोनों जगह पसंद किया जाता है। लम्बे समय से भारतीय टीम में जगह बना पाने में नाकाम इस खिलाड़ी के प्रशंसकों में कमी नहीं आई है। ताजा मामला विजय हजारे ट्रॉफी का है जहां एक दर्शक उनके पांव छूने के लिए पिच तक पहुंच गया। इतना ही नहीं, इस फैन ने गम्भीर को दंडवत प्रणाम किया।

विजय हजारे ट्रॉफी में सौराष्ट्र के खिलाफ बल्लेबाजी करते हुए इस भारतीय क्रिकेटर ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेलते हुए अर्धशतक जड़ा। बल्लेबाज ने मैदान पर मौजूद दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया, तभी एक दर्शक दौड़ता हुआ उनके पास पहुंचा और चरणों में लेट गया। इस घटनाक्रम के बाद सुरक्षाकर्मी वहां पहुंचे और फैन को मैदान से बाहर लेकर गए।

गौरतलब है कि 20 सितम्बर को दिल्ली की तरफ से सौराष्ट्र के विरुद्ध बल्लेबाजी करते हुए गंभीर ने आक्रामक तेवर दिखाए। उन्होंने महज 48 गेंदों पर ताबड़तोड़ 62 रनों की पारी खेली जिसमें 10 चौके शामिल थे। उनकी इस जबरदस्त पारी की बदौलत दिल्ली ने सौराष्ट्र को 5 विकेट से हराया। इसके हैदराबाद के खिलाफ भी गौतम गंभीर ने 41 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

उल्लेखनीय है कि गंभीर उन खिलाड़ियों में गिने जाते हैं जो मैदान से बाहर अपनी बेबाक राय देते हों। हाल ही में पाकिस्तान के अहमद तनवीर ने विराट कोहली को लेकर टिप्पणी की थी जिसका जवाब भी उन्होंने कड़े शब्दों में दिया था। तनवीर ने कहा था कि पाकिस्तान से डर की वजह से कोहली एशिया कप नहीं खेल रहे हैं। प्रतिक्रिया में गंभीर ने कहा कि तुमने जितने मैच खेले हैं उससे ज्यादा विराट कोहली के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शतक है। यह घटना एक टीवी बहस के दौरान घटी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here