Home मनोरंजन कैसे बने प्रभास ‘बाहुबली’ से ‘साहो’, जाने पूरी खबर

कैसे बने प्रभास ‘बाहुबली’ से ‘साहो’, जाने पूरी खबर

16 second read
Comments Off on कैसे बने प्रभास ‘बाहुबली’ से ‘साहो’, जाने पूरी खबर
0
83

साउथ के सुपरस्टार और रिबेल स्टार प्रभास का नाम आज कल हर किसी की ज़ुबा पर छाया हुआ है। अरे भई हो भी क्यों ना प्रभास ने ‘साहो’ के दमदार एक्शन और अपने गानो से सबको दीवाना जो बना दिया है। लेकिन क्या आप जनते है कि सभी के दिलो में बाहुबली के किरदार से घर कर चुके प्रभास को ‘साहो’ बनने में कितना टाइम लगा और कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

आपको बता दें कि बाहुबली से प्रभास का क्रिज़्मा बना है उसे बनाये रखने के साथ ही साहो बनकर ऑडियंस के दिलो में वैसी ही जगह बनाने के लिए खून पसीना बहाया है। ये भी सच है कि प्रभास ने ‘साहो’ बनने के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने जिम में खूब पसीना बहाने के साथ साथ स्ट्रेस बस्टर सेशन भी लिए, इन सभी बातों का खुलासा खुद सुपरस्टार के जिम ट्रेनर ने किया है। आपको बता दें कि प्रभास के ट्रेनर ने उनकी वर्कआउट ट्रेनिंग को लेकर कुछ इंटरस्टिंग बातें शेयर की है।

ये भी बता दें कि प्रभास के ट्रेनर लक्ष्मण रेड्डी ने बताया कि उन्होंने ‘बाहुबली’ के लुक से ‘साहो’ के लुक में आने के लिए कड़ी मेहनत की है। इस दौरान प्रभास ने अपना 10 किलो वज़न कम किया। ‘प्रभास घटों कार्डियों सेशन किया करते थे, फिर उसके बाद स्विमिंग, साइकिलिंग या फिर वॉलीबॉल भी खेलते थे।  मतलब खून पसीना बहाना किसे कहते है प्रभास ने इसकी डेफिनेशन अपनी मेहनत से अच्छी तरह साबित करदी है।

खैर साहो के ट्रेलर को देखकर भी इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता कि प्रभास ने साहो के लिए वाकई में जमकर मेहनत की होगी। अब सबको इंतज़ार है 30 अगस्त का जब प्रभास फिर साहो से अपना मैजिक क्रिएट करेंगे।

 

 

Facebook Comments
Comments are closed.

Check Also

क्या हरियाणा में बीजेपी की उम्मीदों पर फिरने वाला है पानी ? क्या मोड़ लेगी हरियाणा की राजनीति…

हरियाणा की गद्दी पर कौन बैठेगा, इसका पता 24 अक्टूबर को बता चल जाएगा। चुनाव बाद सामने आए एग…