Home मनोरंजन डीजे वाले बाबू वाली गर्ल ने किया क्लीन बोल्ड हार्दिक पांड्या को, की सगाई

डीजे वाले बाबू वाली गर्ल ने किया क्लीन बोल्ड हार्दिक पांड्या को, की सगाई

4 second read

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या का दिल नताशा स्टेनकोविक ने चुरा लिया है और लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इन्होंने सगाई कर ली है और दोनों इन दिनों रोमांटिक अंदाज में नये साल का जश्न मना रहे हैं। अपनी सगाई का खुलासा खुद नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया के जरिये किया है। सूत्रों की माने तो हार्दिक पहले उर्वशी रौतेला को डेट कर रहे थे,  और उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका था, ऐसे में उनकी सगाई की खबर ने सबको चौका के रख दिया है।

हार्दिक ने नताशा को समुद्र के बीचों बीच उन्हें प्रपोज किया और साथ ही अंगूठी पहनाते हुए सगाई भी कर ली। इसकी पुष्टि खुद नताशा ने सोशल मीडिया पर की है। सूत्रों के अनुसार दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

 

hindi samachar

 

अपनी सगाई की खबर खुद नताशा स्टेनकोविक ने खुद अपने इंस्टाग्राम के जरिये दी है। नताशा ने अपने और हार्दिक की कई रोमांटिक तस्वीरे शेयर की है, साथ ही हार्दिक पांड्या ने भी अपनी और नताशा की तस्वीरे शेयर की है।  ऐसी खबर वायरल होते ही मीडिया पर उन्हें बधाईयां देने का तांता लग गया है।

नताशा स्टेनकोविक वही है, जिन्होंने डीजे वाले बाबू वीडियो सांग में डांस कर के कई लोगों का अपना दीवाना बनाया था , ना जाने कितने ही लोगों का दिल चुराया था और उन्हें पहचान इसी गाने के माध्यम से मिली थी। यह गाना बादशाह ने रैप किया था।

 

hindi samachar

अपने फिल्मी करियर की शुरआत उन्होंने फिल्म सत्याग्रह के आइटम सांग से की थी। उन्होंने फिल्म फुकरे और जीरो में भी अभिनय किया था। वैसे उन्होंने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है ,लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नही मिली। हिंदी फिल्मों के अलावा उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। इसके अलावा नताशा स्टेनकोविक बिग बॉस 8 में भी भाग ले चुकी है, जिसमें उनके अफ़ेयर के चर्चे उनके पार्ट्नर अली गोनी के साथ खूब उड़े थे। अली गोनी स्टार टीवी के चर्चित सीरियल ये है मोहब्बतें में नजर आ चुके है। इसमें उन्होंने सीरियल के मेल लीड रमन भल्ला के भाई का किरदार निभाया था।

नताशा स्टेनकोविक और अली गोनी दोनो ही नच बलिए 9 में भी साथ में नजर आए थे। इस शो में उनके डांस में गजब की केमिस्ट्री दिखाई दी थी और अपने रिश्ते के बारें में दोनों ने ही खुल के चर्चा की थी। नच बलिए का थीम भी एक्स कपल था, इसलिए दोनों साथ में नजर आए थे। सूत्रों के अनुसार एक दूसरे को कई साल डेट करने के बाद दोनों अलग हो गए थे। अली के मुताबिक नताशा उनकी अच्छी दोस्त है और भविष्य में वह शादी करेंगे तो भारतीय संस्कृति से ही करेंगे। हमारे ब्रेकअप की मुख्य वजह हम दोनों का अलग अलग संस्कृति से ही होना था।

नच बलिए में दोनों के बीच की बॉन्डिंग को देखते हुए अफवाह उड़ने लगी थी कि दोनों फिर से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, हालांकि दोनों ने इस बात का खंडन किया था और कहा था अब हम सिर्फ अच्छे दोस्त है और एक दोस्त के रूप में हम हमेशा साथ है। सूत्रों के अनुसार जब नच बलिए के दौरान अली चोटिल हो गए थे, तब नताशा ने ही उनका ख्याल रखा था।

Load More Related Articles
Load More By Anjali pandey
Load More In मनोरंजन

Check Also

मूवी रिव्यु: हंसाती ,बेहतरीन स्टारकास्ट , और समाज में बदलाव का मैसेज देती आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान

दर्शकों को तो आयुष्मान की फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है और आयुष्मान की बहुप्रतिक्षित …