Home ताज़ा एमी अवार्ड्स 2019ः नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मैक माफिया ने जीता बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवार्ड

एमी अवार्ड्स 2019ः नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मैक माफिया ने जीता बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवार्ड

4 second read
nawazuddin-siddiqui

भारतीय बॉलीवुड सिनेमा जगत के लिए इस बार इंटरनेशनल एमी अवार्ड बेहद खास रहा है। न्यूयॉर्क में चल रहे इस अवॉर्ड समारोह में बॉलीवुड जगत की सभी मशहूर हस्तियां पहुंची। इस अवॉर्ड फंक्शन में करण जौहर, जोया अख्तर, अनुराग कश्यप, राधिका आप्टे, नवाज़ुद्दीन सिद्धकी, समेत कई फेमस सितारों की तस्वीरें देखने को मिली। विश्व स्तर पर टीवी जगत के सबसे लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड फंक्शन एमी अवॉर्ड्स में इस साल भारतीय सिनेमा ने भी अपना स्थान बना लिया है। भारत की ओर से सैक्रेड गेम, लस्ट स्टोरी सीरीज, तथा मैक माफिया जैसी टीवी सीरीज को अवार्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था।

इन सारी सीरीज के सारे कास्ट न्यूयॉर्क में हो रहे इस अवार्ड समारोह में शामिल होने न्यूयॉर्क पहुंचे। राधिका आप्टे इस शो में सबके आकर्षण का प्रमुख केंद्र रही। सैक्रेड गेम्स की लीड एक्ट्रेस राधिका आप्टे गोल्डन रंग की ड्रेस में अवार्ड सेरेमनी में शामिल हुई। उन्होंने अपने इस गोल्डन लुक को मैचिंग सैंडल और लाइट मेकअप के साथ पूरा किया हुआ था। एमी अवॉर्ड फंक्शन के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट के जरिए भी लस्ट स्टोरीज और सैक्रेड गेम टीम की इमेजेस को ट्विटर पर ट्वीट किया गया था।

 

इस समारोह में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए । वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वेब सीरीज मैकमाफिया ने सबको पीछे करते हुए बेस्ट ड्रामा सीरीज का अवार्ड हासिल किया।
राधिका आप्टे को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था लेकिन उन्हें अवार्ड नहीं मिल पाया। इस बेस्ट एक्ट्रेस अवार्ड को इंटरनल विंटर की लीड एक्ट्रेस मारेना गेरा ने जीता। वही टीवी मिनी सीरीज के लिए भी लस्ट स्टोरी को नॉमिनेट किया गया था लेकिन यहां अवार्ड सेफ हाबर्र को मिल गया।

इस अवॉर्ड फंक्शन में शामिल होने गए करण जोहर ‘गेम्स ऑफ थ्रोंस’ के निर्माताओं से मिले। उन्होने अपनी खुशी को फोटो के जरिए सोशल मीडिया नेटवर्क साइट पर पोस्ट किया। करण जोहर ने अनुराग कश्यप के साथ ‘गेम्स ऑफ थ्रोंस’ के निर्माता डेविड बेनीऑफ और डीबी वाइस के साथ बातचीत की। एमी अवॉर्ड इंटरनेशनल स्तर पर छोटी सीरीज और टीवी सीरियल्स के लिए ऑर्गेनाइज किया जाता है।  यह 47 वां इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड फंक्शन था जो न्यूयॉर्क में ऑर्गेनाइज किया गया था।

Read More जयललिता की बायोपिक पर कंगना राणावत का लुक मीडिया में वायरल हो रहा है

करण जौहर ने गेम्स ऑफ थ्रोंस के निर्माताओं के साथ अपनी फोटो को सोशल मीडिया नेटवर्क साइट पर पोस्ट करते हुए लिखा “गेम ऑफ थ्रोंस के निर्माताओं से मिलकर मुझे बहुत खुशी हुई।”  करण जोहर की पिक्चरों को देखकर ऐसा लगता है। दो हॉलीवुड निर्माताओं से मिलकर करण जोहर बहुत उत्साहित और खुश नजर आए। यह जानने योग्य है कि ‘गेम ऑफ थ्रोंस’ के निर्माता डेविड बेनीऑफ और डीबी वाइस फंक्शन में जूरी के मेंबर के तौर पर शामिल हुए थे।
भारतीय सिनेमा और भारतीय टीवी सीरियल, तथा वेब सीरीज बदल रहे हैं। नए जमाने के अनुसार वेब सीरीज और  इंटरनेट सीरीज और टीवी सीरीज बन रहे हैं। जिससे पूरे विश्व स्तर पर भारत का नाम रोशन हो रहा है।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ …