एक्सपायर्ड डोमेन से कमाई के नुस्खे’ इस बार के वेबफेअर में

0
42

 वेबफेअर 7.0 रविवार को नोएडा में

नोएडा : रविवार शाम को सेक्टर एक स्थित 91स्प्रिंगबोर्ड सभागार में होने वाले वेबफेअर के सातवें आयोजन में ‘एक्सपायर्ड डोमेन से कमाई के नुस्खे’ बताए जाएंगे।
समीक्षा भारती न्यूज सर्विस से बात करते हुए आयोजन के प्रबंधक सुमीत चौपड़ा ने बताया कि वेबफेअर 7.0 वेब इंडस्ट्री के छोटे-बड़े उद्यमियों, शोधकर्मियों और विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रहेगा। आयोजन के दौरान डोमेन, होस्टिंग, ई-कॉमर्स, ब्लॉगिंग, वेब कंटेंट, सर्च इंजन ऑप्टीमाइजेशन (एसईओ), इंटरनेट मार्केटिंग, ओपन सोर्स प्लेटफॉर्म, वेब सिक्योरिटी, ऑनलाइन बिजनेस, सोशल नेटवर्क व दूसरे अन्य अनुप्रयोगों के बारे में खास चर्चाएं होंगी।
आयोजन के वक्ताओं में सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा एक्सपायर्ड डोमेन से कमाई के नुस्खे बताएंगे तो क्रेजल प्लस के प्रबंध निदेशक जितेंद्र ढाका ऑनलाइन बिजनेस को बेहतर ढंग से प्रमोट करने के तौर-तरीके बताएंगे।
अमेजन प्रो-सेलर राजेश वाधवा बिजनेस में अमेजन के संप्रयोगों पर चर्चा करेंगे तथा स्टार्टअप कैफे के संस्थापक जय पोड़ियाल भारत में ई-कॉमर्स से जुड़े विषयों पर प्रकाश डालेंगे।

होस्ट नमस्ते, 91स्प्रिंगबोर्ड, सस्ताहोस्ट और एबी ग्रुप इस गोष्ठी के प्रायोजक हैं तथा मीडियाभारती.कॉम, जीइंडियान्यूज.कॉम, द इमर्जिंग वर्ल्ड, वीवाइरल,इन, हिंदीसमाचार.इन और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर रहेंगे।

गोष्ठी के लिए पंजीकरण शनिवार तक खुले हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here