Home ताज़ा जिस रैपिंग के चलते बादशाह के लाखों लोग दीवाने हैं उसी रैपिंग के कारण गर्लफ्रेंड ने किया था ब्रेकअप

जिस रैपिंग के चलते बादशाह के लाखों लोग दीवाने हैं उसी रैपिंग के कारण गर्लफ्रेंड ने किया था ब्रेकअप

7 second read

बादशाह रैपिंग के भी बादशाह है। सब उनकी रैपिंग के दीवाने हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी कम नहीं है। अपने दम पर स्टार बनने वाले बादशाह की इसी रैपिंग ने उनकी बचपन की गर्लफ्रेंड को उनसे अलग कर दिया था। पंजाबी रैपर बादशाह बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल करने में कामयाब रहे हैं। उनके रैपिंग सॉन्ग और पार्टी सॉन्ग लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय है। अभी पिछले कुछ समय से बादशाह ने कुछ पुराने गानों के रीमेक पर अपना रैपिंग सॉन्ग  किया है जो भी  काफी हिट रहे हैं। वैसे कई लोगों का यह भी मानना है कि पुराने गानों के रीमिक्स से बने रैपिंग सॉन्ग ने बादशाह की इमेज को डाउन किया है।

पिंकविला में अपने दिए गए इंटरव्यू में रैपिंग सॉन्ग के बादशाह ने बताया कि कैसे म्यूजिक और रैपिंग की वजह से उनकी गर्लफ्रेंड उन्हें छोड़कर चली गई थी। बादशाह ने बताया कि उनका यह प्यार उनके बचपन का प्यार था। वो जब मात्र 3 साल के थे तब से वह उस लड़की को चाहते थे। पहले तो उस लड़की ने बादशाह का साथ दिया, लेकिन बाद में उसे लगने लग गया कि म्यूजिक बादशाह के कैरियर के लिए सही नहीं है। उन्होंने बादशाह को बहुत समझाया और ना मानने पर वह बादशाह को छोड़कर चली गई।  बादशाह ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि जिस म्यूजिक और रैपिंग सॉन्ग की वजह से मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था। उसके ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए मुझे इस म्यूजिक से ही मदद मिली।

बादशाह का कहना है कि अगर यह म्यूजिक रैपिंग सॉन्ग उनकी जिंदगी में ना होते तो वह अपनी गर्लफ्रेंड के बिछड़ने के दुख से नहीं उबर पाते और शायद डिप्रेशन में चले जाते। बादशाह ने कहा कि इस म्यूजिक ने उनकी मानसिक स्थिति के लिए म्यूजिक दवा की तरह काम किया था।  बादशाह ने यह भी माना कि सिर्फ ना उनकी गर्लफ्रेंड बल्कि उनके माता- पिता और परिवार के सदस्य भी बादशाह के इस करियर चॉइस से खुश नहीं थे। उनके माता-पिता को भी यह लगता था कि वह बहुत बड़ा रिस्क ले रहे हैं, इस डायरेक्शन में उन्हें कुछ नहीं मिलेगा। बादशाह का कहना है कि मेरे माता-पिता मेरा परिवार और मेरा प्यार मेरी म्यूजिक के प्रति लगाव को कभी समझ नहीं पाया।

इंटरव्यू के दौरान उन्होने अपने दिल की बात कही उन्होंने कहा कि मैंने म्यूजिक के लिए अपना सब कुछ दाव पर लगाया है। मैंने सब से इसके इसके लिए बातें सुनी है। बादशाह म्यूजिक और रैपिंग की दुनिया के तो बादशाह बन गए, लेकिन उनकी एक्टिंग कैरियर उतनी सफल नहीं रही। बादशाह ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म खानदानी शफाखाना से किया था यह फिल्म इसी साल अगस्त में रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई।

 

Read More  करीना कपूर की तरह कंगना राणावत का भी है सोशल मीडिया पर सिक्रेट अकाउंट

 

अब बादशाह अपने एक्टिंग करियर पर दोबारा एक रिस्क लेने की सोचेंगे या नहीं यह तो उन्ही पर ही निर्भर करता है। उन्होंने बॉलीवुड और म्यूजिक जगत को बहुत से अच्छे गाने दिए हैं जिनमें से ‘कर गई चुल, वाखरा स्वैग स्वैग,  मर्सी,  सेटरडे सेटरडे,’ इत्यादि फेमस है।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ …