18 June 2021

Dilip Kumar Admitted In Khar Hinduja Hospital For Routine Checkup NCP Chief Sharad Pawar Reached To Meet Him – दिलीप कुमार को सांस लेने में हुई परेशानी, हिंदुजा हॉस्पिटल में हुए भर्ती; एक्टर से मिलने पहुंचे NCP प्रमुख शरद पवार

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार को सांस लेने में परेशानी हो रही थी, जिसे लेकर उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिलीप कुमार से जुड़ी ये खबर यूं तो पहले ही सार्वजनिक हो गई थी। लेकिन कुछ ही घंटों पहले उनके अधिकारिक ट्विटर एकाउंट से एक ट्वीट किया गया, जिसमें उनकी तबीयत से जुड़ी जानकारी दी गई। ट्वीट में बताया गया कि दिलीप कुमार मुंबई के हिंदुजा हॉस्पिटल में एडमिट हैं। इसके साथ ही ट्वीट में फैंस से दिलीप कुमार की अच्छी सेहत के लिए प्रार्थना करने का भी अनुरोध किया गया।

दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से साझा किये गए पोस्ट में बताया गया, “दिलीप साहब अपने रुटीन चेकअप और जांच के लिए मुंबई के नॉन कोविड अस्पताल यानी हिंदुजा हॉस्पिटल में भर्ती हैं। उन्हें सांस लेने में भी परेशानी हो रही थी। डॉक्टर नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्यकर्मियों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है।”

दिलीप कुमार की तबीयत की जानकारी देते हुए ट्वीट में आगे लिखा गया, “कृप्या अपनी दुआओं में दिलीप साहब को याद रखिएगा और आप लोग भी शुरक्षित रहिएगा।” दिलीप कुमार के ट्विटर हैंडल से साझा हुए इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब रिप्लाई किये और एक्टर को स्वस्थ रहने की दुआएं दीं।

सोशल मीडिया यूजर के अलावा बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने भी दिलीप कुमार के ट्वीट का जवाब दिया और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना की। मनोज बाजपेयी ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं दिलीप साहब के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।”

बता दें कि दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार भी उनसे मिलने हॉस्पिटल पहुंचे थे। इस बात की जानकारी खुद शरद पवार ने ट्वीट कर दी थी। शरद पवार ने दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए लिखा, “दिलीप कुमार के इलाज के दौरान मैं खार हिंदुजा हॉस्पिटल में उनसे मिलने पहुंचा, जहां पूर्व एक्ट्रेस श्रीमति सायरा बानो भी मौजूद थीं।”

शरद पवार ने ट्वीट में आगे लिखा, “मैं दिलीप कुमार की अच्छी सेहत और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करता हूं।” शरद पवार के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर ने भी कमेंट किये। राजेंद्र नाम के एक यूजर ने लिखा, “मैं दिलीप साहब के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं।” अर्जुन नाम के एक यूजर ने लिखा, “वो जल्द से जल्द ठीक हो जाएं।”

बता दें कि इससे पहले दिलीप कुमार को मई महीने में भी रूटीन चेकअप के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, तमाम चेकअप और टेस्ट के बाद उन्हें जल्दी ही डिस्चार्ज कर दिया गया था।




You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x