Home ताज़ा दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया एक साथ डांस

दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन ने मुंबई एयरपोर्ट पर किया एक साथ डांस

6 second read
Deepika padukona and kartik aryan

दीपिका पादुकोण ने एक्टर कार्तिक आर्यन से धीमे-धीमे पार्टी सॉन्ग के  स्टेप्स सिखाने की रिक्वेस्ट की थी। यह गाना कार्तिक आर्यन की आने वाली फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में फिल्माया गया है। दीपिका पादुकोण की ये इच्छा कार्तिक आर्यन ने पूरी कि उन्हें धीमे-धीमे सॉन्ग का डांस स्टेप सिखा कर| लेकिन क्या आप जानते हैं दीपिका ने कार्तिक आर्यन से यह डांस स्टेप कहां पर सीखा। आज मुंबई एयरपोर्ट पर सुबह, कार्तिक आर्यन से दीपिका पादुकोण ने डांस स्टेप सीखने की वापस से रिक्वैस्ट की।

दीपिका ने कार्तिक को मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज सुबह 9:00 बजे बुलाया। छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कार्तिक ने दीपिका पादुकोण को धीमी-धीमी गाने के स्टेप्स सिखाए। दीपिका और कार्तिक दोनों ने डांस के पिक्चर और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया और  फीड में शेयर किया। कार्तिक आर्यन के साथ-साथ यहां पर ‘पति पत्नी और वो’ के और अन्य मुख्य कलाकार भूमि पेडणेकर और अनन्या पांडे भी मौजूद थे। दीपिका पादुकोण और  कार्तिक आर्यन, दोनों ने जमकर डांस किया दीपिका भी पीछे नहीं रही|  उन्होंने भी डांस स्टेप सिख कर ही दम लिया जब दोनों सितारे डांस कर रहे थे तब उनके फैंस विडिओ और फोटो खींच रहे थे|

दीपिका पादुकोण और कार्तिक आर्यन की मुंबई एयरपोर्ट पर डांस स्टेप तथा पिक्चर आप भी देखेंः

कार्तिक आर्यन ने दीपिका पादुकोण को स्टेप सिखाने में पूरी मदद की। यहां तक कि एक पिक्चर में उन्होंने उनके पैर को मोड़कर स्टेप सही तरह से करने में भी मदद की। दोनों ने इस डांस क्लास को खूब इंजॉय किया साथ ही आसपास की पब्लिक ने भी इसे एंजॉय किया। पिक्चर में छत्रपति इंटरनेशनल एयरपोर्ट के पास सिक्योरिटी की व्यवस्था भी दिखाई दी पुलिस कर्मचारी भी खड़े दिखाई दिए। पद्मावत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन को इंस्टाग्राम स्टोरी में ये लिखते हुए धन्यवाद दिया “थैंक यू कार्तिक आर्यन फार योवर वार्मथ एंड एथुसिईश्म. आल द बेस्ट लॉट्स ऑफ लव।”

Read More जिस रैपिंग के चलते बादशाह के लाखों लोग दीवाने हैं उसी रैपिंग के कारण गर्लफ्रेंड ने किया था ब्रेकअप

सोशल मीडिया पर धीमी धीमी चैलेंज छाया हुआ है जिसमें पार्टिसिपेट करने के लिए दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से अपने गाने के डांस स्टेप सीखने को  रिक्वेस्ट की थी। फिलहाल अभी कार्तिक आर्यन अपनी आने वाली फिल्म पति पत्नी और वो के प्रमोशन में जुटे  हुए हैं। इसके साथ इनकी अभी भूल भुलैया 2 फिल्म आने वाली है जिसमें उनके अपोजिट सारा अली खान काम करेंगी।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर ने बताया बेटी और बहु में क्या अंतर होता है

करीना कपूर अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने एक रेडियो पॉडकास्ट ‘व्हाट विमेन वांट’ …