15 June 2021

Coronavirus Lockdown Unlock in India New restrictions in Jammu and Kashmir from tomorrow Educational institutions will remain closed salons liquor shops will open three days a week,जम्मू कश्मीर में कल से नए प्रतिबंधः शैक्षणिक संस्थान रहेंगे बंद, सैलून, शराब की दुकानें हफ्ते में खुलेंगी तीन दिन

देश में कोरोना के केस हाल के दिनों में तेजी से कम हो रहे हैं। जिसे देखते हुए कई राज्यों की तरफ से अनलॉक की शुरुआत की गयी है। रविवार को जम्मू-कश्मीर में भी नए कोविड प्रतिबंधों की घोषणा की गयी है, जो नियम कल अर्थात सोमवार से लागू होंगे।

सरकार की तरफ से जारी आदेश के अनुसार 20 ज़िलों में साप्ताहिक कर्फ्यू जारी रहेगा। इस दौरान सैलून, शराब की दुकानें हफ्ते में 3 दिन खुलेंगी। जिम, स्पा, स्वीमिंग पूल, सिनेमा ये सभी फिलहाल बंद रहेंगे। इसके अलावा राज्य के सभी शिक्षण संस्थान 15 जून,2021 तक बंद रहेंगे। आदेश में कहा गया है कि आधिकारिक कर्तव्यों के लिए आवश्यक सभी शैक्षणिक संस्थानों के कर्मचारियों को प्रतिबंधों में छूट दी जाएगी। वहीं आवश्यक सेवाओं और आपात स्थिति के कारण आवाजाही वैध आईडी प्रस्तुत करने वालों को दी जाएगी।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x