15 June 2021

Corona As many districts as many challenges PM Modis message to DMs to prevent the spread of infection in villages,कोरोनाः ‘जितने जिले, उतनी चुनौतियां’, DMs को PM मोदी का संदेश- गांवों में संक्रमण फैलने से रोकना है

देश में बढ़ते कोरोना संकट के बीच 9 राज्यों के 46 जिलाधिकारियों के साथ पीएम नरेंद्र मोदी ने ऑनलाइन संवाद किया है। प्रधानमंत्री ने अधिकारियों को टेस्टिंग, ट्रैकिंग और ट्रीटमेंट के मंत्र को याद दिलाया है। नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमारे देश में जितने जिले हैं, उतनी ही अलग अलग चुनौतियां भी हैं। आप अपने जिले की चुनौतियों को अच्छे से समझते हैं। इसलिए जब आपका जिला जीतता है, तो देश जीतता है। आपका जिला कोरोना को हराता है, तो देश कोरोना को हराता है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना की इस दूसरी वेव में अभी ग्रामीण और दुर्गम क्षेत्रों में हमें बहुत ध्यान देना है। इसमें फील्ड में बिताया आपका अनुभव और आपकी कुशलता बहुत काम आने वाली है। हमें गांव-गांव में जागरूता भी बढ़ानी और उन्हें बेहतर इलाज की सुविधाओं से भी जोड़ना है। हमारी जिम्मेदारी संक्रमण को रोकने से फैलने की भी है। ये तभी संभव है जब हमें संक्रमण के स्केल की सही जानकारी होगी।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x