18 June 2021

congress spokesperson supriya shrinate warn bjp sambit patra to not make personal remarks against her leader in news18 tv debate show- संबित पात्रा से बोलीं सुप्रिया श्रीनेत, बदतमीजी न करिए, हाथ जोड़ने लगे भाजपा प्रवक्ता

टीवी डिबेट्स में अक्सर ही एक पार्टी के प्रवक्ता दूसरे पार्टी के  प्रवक्ता से तू- तू  मैं- मैं करते नज़र आते हैं। ऐसे ही एक डिबेट में भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत एक दूसरे से भिड़ गए। दरअसल डिबेट दौरान एंकर ने कांग्रेस प्रवक्ता से एक सवाल पूछा इसपर कांग्रेस प्रवक्ता ने जवाब देने से पहले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को चेतवानी देते हुए कहा कि अगर मेरे नेताओं को के खिलाफ कोई व्यक्तिगत टिप्पणी गलत भाषा का प्रयोग प्रयोग किया जायेगा तो मैं 10 गालियां इनको और इनके नेताओं को दूंगी। आप बदतमीजी मत करिए। उनकी इस बात पर संबित पात्रा ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैडम मुझे पता है कि आप गालियों की डिक्शनरी है।

कोरोना महामारी से जुड़े मुद्दे को लेकर टीवी चैनल न्यूज18 इंडिया पर डिबेट हो रही थी। इसी दौरान शो के एंकर अमीश देवगन ने कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत से सवाल पूछा कि अगर राहुल जी देख पा रहे थे तो उन राज्यों क्यों नहीं गाइड किया जहाँ कांग्रेस की सरकार है? एंकर के इस सवाल का जवाब देने से पहले कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा को चेतवानी देते हुए कहा कि अगर ये मेरे नेताओं के खिलाफ कोई व्यक्तिगत टिप्पणी करेंगे या जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल करते है, वैसा करेंगे तो मैं इनको और इनके नेताओं को 10 गालियां दूंगी।

आगे सुप्रिया ने यह भी कहा कि यहां मैं लाई- लिप्पी करने और गालियां सुनने नहीं आई हुई हूं। मेरे या नेताओं को आदर सम्मान देंगे तो मैं भी इनके नेताओं को आदर सम्मान दूंगी। उनकी इस बात पर संबित पात्रा ने कहा कि आप गाली देती हैं इसमें कोई शक नहीं। सुप्रिया श्रीनेत ने उनकी ये बात सुनकर गुस्साते हुए कहा कि आपसे ज्यादा अनादर करना मुझे आता  है। आप बदतमीजी मत करिए।

सुप्रिया श्रीनेत के इतना कहते ही संबित पात्रा ने हाथ जोड़ते हुए कहा कि मैडम मुझे पता है कि आप गालियों की डिक्शनरी है। प्लीज मैडम आप बोलिए। मैं ये भी जानता हूं कि आप ज्यादा गालियां देती हैं।  मैडम आप डरिए मत आराम से बोलिए। सुप्रिया श्रीनेत ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि अगर मेरे उत्तर देने के दौरान अगर आप मुझे टोकेंगे तो मैं आपकी असलियत बयां करने लगूंगी, जिससे आपके लिए मुश्किल खड़ी हो जाएगी।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x