Home ताज़ा नहीं रहा शोले फिल्म का ‘कालिया’, अब किससे पूछेंगे ‘कितने आदमी थे’ ?

नहीं रहा शोले फिल्म का ‘कालिया’, अब किससे पूछेंगे ‘कितने आदमी थे’ ?

15 second read
Comments Off on नहीं रहा शोले फिल्म का ‘कालिया’, अब किससे पूछेंगे ‘कितने आदमी थे’ ?
0
80

आज बॉलीवुड के लिए काफी शोक का दिन है, क्योंकि आज उस शक्शियत ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया को अलविदा कह दिया। जिसने बॉलीवुड को एक अलग पहचान दी। जी हां दोस्तों 30 सितम्बर की वो काली सुबह जब बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपना एक नगीना खो दिया, यहाँ हम बात कर रहे है , बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता विजू खोटे की।

जिन्होंने आज 78 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया और दुनिया का ये रोशन चिराग हमेशा के लिए बुझ गया। आपको बता दे कि शोले जैसी दमदार मूवीज में अपने निभाए आइकोनिक कैरेक्टर से सभी को याद रहने वाले विजू काफी टाइम से बीमार चल रहे थे.और आखिर ज़िन्दगी से वो जुंग हरा गए। विजु ने अपने मुंबई के घर में अपनी जिंदगी की आखिरी सांसें लीं।

आपको ये भी बता दें कि विजू खोटे के निधन की खबर से पूरे बॉलीवुड के साथ साथ उनके फैंस भी गहरे सदमे में है। विजू खोटे ने सभी मूवीज में निभाए अपने किरदारों से लोगों के दिलों पर इतनी गहरी छाप छोड़ी कि आज भी उन्हें कालिया के कैरेक्टर के लिए जाना जाता है। फैंस ने अपने चहेते स्टार के जाने से इतने दुखी है कि ट्वीटर पर इसका दुःख जाहिर करते हुए श्रद्धांजलि दी।
देखिये फैंस ने विजु के जाने के दुःख को किन शब्दों में जाहिर किया :-

विजु के निभाए गए आइकोनिक किरदारों को कभी नहीं भुलाया जा सकता है। हिन्दी सामाचार की तरफ से उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि। भगवान् उनकी आत्मा को शांति दें

Facebook Comments
Comments are closed.

Check Also

क्या हरियाणा में बीजेपी की उम्मीदों पर फिरने वाला है पानी ? क्या मोड़ लेगी हरियाणा की राजनीति…

हरियाणा की गद्दी पर कौन बैठेगा, इसका पता 24 अक्टूबर को बता चल जाएगा। चुनाव बाद सामने आए एग…