18 June 2021

Amish Devgan, News 18 India, Live Debate: When Anchor Amish Devgan Blost Over SP Leader Asked Modi was not in France?’on Coona Journalist furious in live debate; So the panelists started laughing! given answer – ‘फ्रांस में तो मोदी नहीं थे?’ लाइव डिबेट में सपा नेता पर भड़के अमिश देवगन; तो हंसने लगे पैनलिस्ट! दिया जवाब

न्यूज 18 इंडिया की लाइव डिबेट में अमिश देवगन समाजवादी पार्टी के एक नेता पर बुरी तरह से भड़कते हुए नजर आए। इस बीच पैनलिस्ट अमिश देवगन से कहते दिखे कि ‘आप मुझे तो कुछ बोलने दीजिए’। दरसअल, कोरोना संक्रमण और इसके परिणाम को लेकर बहस चल रही थी। इस बीच मोदी सरकार को दोष दिया जाने लगा। जिसके बाद अमिश ने सपा नेता से एक सवाल किया- ‘फ्रांस में ये क्यों हुआ, ‘फ्रांस में तो मोदी नहीं थे?”

डिबेट के बीच में अमिश देवगन कहते दिखे कि- अगर शरीयत में छेड़छाड़ से कोरोना आया है तो फ्रांस में क्यों आया? कोरोना जैसे संवेदनशील मुद्दे पर भ्रम फैलाने से देश का ही नुकसान होगा। ऐसे में सपा नेता अनुराद भदौरिया से अमिश सीधा सवाल करते दिखे- ‘एसटी हसन को ऐसा क्यों लगता है कि शरीयत के साथ छेड़छाड़ की गई है, इस वजह से कोरोना आया है? मैं आपने सवाल पूछ रहा हूं, जवाब दीजिए। फ्रांस में कोरोना क्यों आया? वहां कौन से नरेंद्र मोदी थे।’

इस सवाल को सुन सपा नेता बोलते हैं- मैें जवाब दे रहा हूं। मुझे बोलने तो दीजिए। देखिए किसी भी व्यक्ति का किसी भी सांसद का अपना व्यक्तिगत बयान हो सकता है। मैं प्रवक्ता के तौर पर आपसे बात कर रहा हूं ना।’ तभी अमिश देवगन बोल पड़ते हैं-दो दो सांसद ये बात कह रहे हैं आपके। तभी सपा नेता कहते हैं- बोलने तो दीजिए यही तो दिक्कत है आपकी।

अमिश भड़क जाते हैं और कहते है- एक कह रहा है आसमानी आफत है ये, और दूसरा जो पेशे से डॉक्टर हैं, सांसद हैं वो कह रहे हैं कि ये नरेंद्र मोदी की वजह से आया है? अमिश देवगन को भड़कता देख सपा नेता हंस पड़ते हैं। हंसी वाले रिएक्शन के साथ वह अपनी बात कहते हुए रुक जाते हैं।

अमिश देवगन की इस डिबेट को देख कर सोशल मीडिया पर ढेरों लोगों के रिएक्शन भी सामने आने लगे। सैयद नाम के शख्स ने कहा- लोगों का काम ही बोलना है कुछ भी। अब जैसे उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने कुंभ आयोजन पर कह दिया था की कोविड गंगा जी की लहरों में बह जाएगा पर हुआ इस से उलट। मगर आप ने भी इस मुद्दे पर कोई सवाल नहीं उठाया था।

आलम नाम के यूजर ने कहा- डॉ St Hasan एक सम्मानित नेता हैं मर्यादा में रहकर बोलो। एक यूजर ने लिखा- कभी अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी, महंगाई, नौकरी इत्यादि जैसी ज़रूरी बातों पर भी बहस कर लिया करो।

संदीप नाम के यूजर ने कहा- ये बिमारी चाइना से चली, ये बात बताने वाले बीजेपी सरकार ही है और आज इस बिमारी की चपेट में बहुत से देश आए और हम भी। बुरा कुछ हुआ है हमारे साथ तो उसका कारण ये सरकार हैं जिसकी बहुत सी कमियां हैं। विदेशों का आवागमन, घटिया मैनेजमेंट, इलेक्शन, दवाई की देरी आदि।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x