18 June 2021

Aishwarya Rai Angry On Emraan Hashmi As He Calls Her Fake And Plastic In Koffee With Karan Says It Was Worst Comment – वो बहुत ही घटिया कमेंट था- जब इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय को बताया था ‘प्लास्टिक’, बिफर पड़ी थीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी फिल्मों से न केवल भारत में बल्कि हॉलीवुड में भी जबरदस्त पहचान बनाई है। हॉलीवुड में कदम रखने वाली ऐश्वर्या राय भारत की पहली एक्ट्रेस थीं। वह मिस वर्ल्ड रह चुकी हैं, साथ ही कई विदेशी कंपनियों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। यूं तो एक्ट्रेस की खूबसूरती की चर्चा दुनियाभर में है, लेकिन बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी ने उन्हें प्लास्टिक कह दिया था। एक्टर के इस कमेंट को लेकर ऐश्वर्या राय काफी भड़क गई थीं और उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का सबसे घटिया कमेंट भी बताया था।

दरअसल, कॉफी विद करण में रेपिड फायर राउंड के दौरान इमरान हाशमी को दिए गए शब्दों पर बॉलीवुड एक्टर या एक्ट्रेस का नाम लेना था। ऐसे में जैसे ही करण जौहर ने प्लास्टिक शब्द कहा, इमरान हाशमी के मुंह से तुरंत ही ऐश्वर्या राय का नाम निकला। इमरान हाशमी के इस कमेंट से ऐश्वर्या राय को काफी झटका लगा था।

एक इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि उन्हें खुद के बारे में सुने हुए कमेंट में से सबसे ज्यादा घटिया कौन सा कमेंट लगता है। इसका जवाब देते हुए ऐश्वर्या राय ने कहा था, “नकली और प्लास्टिक।” इतना ही नहीं, जब ऐश्वर्या राय को फिल्म ‘बादशाहो’ ऑफर हुई तो वह इसमें काम करने के लिए राजी हो गई थीं।

ऐश्वर्या राय ने फिल्म साइन कर दी थी, लेकिन जैसे ही उन्हें पता चला कि फिल्म में इमरान हाशमी भी हैं, उन्होंने फिल्म को तुरंत ही रिजेक्ट कर दिया था। इतना ही नहीं, वह अमिताभ बच्चन द्वारा इमरान हाशमी संग काम करने की बात पर भी काफी दुखी हुई थीं। वहीं, इमरान हाशमी ने भी अपने इस कमेंट को लेकर सफाई दी थी, साथ ही ऐश्वर्या राय से माफी मांगने की भी बात कही थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान हाशमी ने अपने कमेंट पर सफाई देते हुए कहा था, “मैं उनका बहुत बड़ा फैन हूं और यह कमेंट भी केवल मजाक में ही किया गया था। मैं इसके लिए माफी मांगने के लिए भी तैयार हूं और इस कमेंट से मेरा कुछ भी व्यक्तिगत रूप से लेना देना नहीं है।”

बता दें कि इमरान हाशमी के अलावा एक्टर ऋतिक रोशन भी ऐश्वर्या राय को लेकर गलतफहमी बना बैठे थे। एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक रोशन ने कहा था कि मुझे लगता है कि ऐश्वर्या राय में केवल खूबसूरती है, उसके अलावा कुछ भी नहीं है। हालांकि, एक्टर ने इस कमेंट पर शर्मिंदगी जाहिर करते हुए कहा था कि मुझे उनके साथ काम करके पता चला कि वह वाकई में बहुत टैलेंटेड हैं।



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x