Home ताज़ा एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बताया कैसे उनकी बेटी इनाया के आने से बदल गई है उनकी जिंदगी

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने बताया कैसे उनकी बेटी इनाया के आने से बदल गई है उनकी जिंदगी

4 second read

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड से दूर रही है। उन्होंने साल 2015 में एक्टर  कुणाल खेमू के साथ शादी की और साल 2017 में उनकी बेटी  इनाया का जन्म हुआ था। इनाया अब 2 साल की हो चुकी है। और सोहा अली खान अपनी बेटी की परवरिश में  पूरी तरह से व्यस्त है। उन्होंने अपनी बेटी को लेकर मीडिया से बात की। 41 साल की हो चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान ने कहा कि वह एक फुल टाइम मौम और पार्ट टाइम प्रोफेशनल की भूमिका निभा रही है। उनकी बेटी के उनके जीवन में आते ही उनका दैनिक रूटीन पूरी तरह से बदल चुका है। जिसके कारण कई बार बहुत ज्यादा थक जाती है। उन्होंने कहा कि पहले मैं कई बार दोपहर में सो कर उठा करती थी और सीधे लंच किया करती थी। लेकिन अब मुझे 7:00 बजे तक उठना होता है रात को सोते वक्त तक मैं काफी थक जाती हूं।

 

soha ali khan and inaya

कई बार 11:00 बजे तक हम सो नहीं पाते हैं, क्योंकि निजी जिंदगी के साथ-साथ कई तरह के प्रोफेशनल और सोशल कमिटमेंट भी होते हैं। एक मां, बेटी, पत्नी, और बहन होने के चलते आपको यह सब काम करना पड़ता है। इसके अलावा प्रोफेशनल कमिटमेंट भी पूरे करना जरूरी है। साथ ही मुझे अपनी बच्ची का ध्यान रखना भी सबसे ज्यादा जरूरी है।

सोहा ने बताया कि इनाया के पैदा होने के बाद उनकी सबसे बड़ी प्राथमिकता उनकी बेटी ही हो चुकी है। उनके पति, उनके काम, उनके परिवार और सामाजिक रिश्तो में सबसे ज्यादा उनकी बेटी  उनकी प्राथमिकता है। बच्चों के साथ शुरुआती दौर में ये सब चलता ही रहता है, लेकिन हम हमेशा कोशिश करते हैं कि इन दोनों के बीच बैलेंस बनाकर रखा जाए। इनाया को बड़े होते देखना सोहा के लिए सबसे उत्साह से भरा है लेकिन साथ ही उन्हें डर भी लगता है।

सोहा ने कहा कि मैं उसे हमेशा कुछ नया सिखाते हुए बढ़ते हुए देखना चाहती हूं।  यह दौर ही कुछ ऐसा है इनाया एक सेलिब्रिटी की बच्ची के तौर पर दुनिया के सामने है। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा कुछ नया सीखते हुए आगे बढ़ती ही रहे। पर जैसे कि हर कोई परफेक्ट नहीं है, उसी तरह से मैं भी परफेक्ट नहीं हूं। मेरे साथ साथ उसका स्कूल, आसपास के लोग, दूसरे पेरेंट्स, दोस्त, परिवार के लोग, हर कोई उसके विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है।

अगर सोहा के कैरियर की बात की जाए तो उनकी सबसे आखरी  फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर 3 थी। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत बंगाली फिल्म श्रीकांता से  की थी। इन दोनों के अलावा सोहा रंग दे बसंती, खोया खोया चांद, मुंबई मेरी जान और दिल कबड्डी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

सोहा की तरह ही उनकी भाभी करीना कपूर और उनके भाई सैफ अली खान भी अपने बेटे की परवरिश में पूरी तरह से व्यस्त है।

Load More Related Articles
Load More By suman rajawat
Load More In ताज़ा

Check Also

बहुत अधिक मात्रा में विटामिन सी का सेवन हो सकता है, आपके सेहत के लिए नुकसानदायक

अक्सर हमने सुन रखा है कि विटामिन सी हमारे शरीर के लिए बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। वि…