Home About Us

About Us

हिंदी समाचार Hindisamachar.in  भारत और विश्व में सबसे तेजी से बढ़ती हुई एक हिन्दी समाचार और सम्पादकीय वेबसाइट है। हिंदी समाचार में राष्ट्रीय, अंतर्राष्ट्रीय,  राजनैतिक, समाजीक, खेल, व्यापार, मनोरंजन, टेक्नोलॉजी, लाइफस्टाइल, धर्म, ज्ञान, आस्था तथा कैरियर, ज्ञान से संबंधित ट्रेंडिंग पोस्ट रोचक ढंग से लिखे जाते हैं। यह वेबसाइट हर हिंदी न्यूज वेबसाइट (Hindi News Website )में  सबसे अधिक विश्वसनीय, प्रमाणिक, निष्पक्ष समाचार अपने समर्पित पाठक वर्ग तक पहुंचाती है।

हमारा उद्देश्य भारत की जनता को हिंदी में ताजा खबरों और जानकारियों से अवगत कराना है। हमारे प्लेटफार्म पर हमारे आसपास की ताजा और उपयोगी खबरे हमारे अनुभवी जनरलिस्ट के द्वारा लिखी जाती है। हमारा उद्देश्य हिंदी भाषा में सबसे अधिक विविधता पूर्ण मल्टीमीडिया कंटेंट अपने पाठक वर्ग को उपलब्ध कराना है। हिंदी समाचार 24 घंटे अपडेटेड रहती है, जिससे हर बड़ी घटना तत्काल पाठकों तक हम पहुंचा सके। हमारी प्रतिबद्ध, ऑनलाइन संपादकीय टीम 24 घंटे विशेष और विस्तृत कंटेंट तथ्यों के साथ प्रस्तुत कर आती है।

हम अपने विजिटर्स को ताजा और उपयोगी जानकारी विश्वसनीय सोर्स से उपलब्ध करवाते हैं। भारत में अभी हिंदी समाचार वेबसाइट चलन में है, जिसमें से ‘हिंदी समाचार’ एक उभरता हुआ विश्वसनीय समाचार वेबसाइट है। जो दिन रात, हर समय अपने विजिटर्स को उपयोगी जानकारी उपलब्ध कराने के लिए कार्यरत है। विजिटर्स हमारी वेबसाइट पर हर दिन बेहतर से बेहतर जानकारी भारत की मातृभाषा हिंदी में पढ़ सकते हैं, वो भी रोचक ढंग से।

आज हमारी वेबसाइट में कई लाख विजिटर्स उपलब्ध है। जो ताजा जानकारी के लिए हमारे पोर्टल पर आकर विश्वसनीय सूत्र से स्त्रोत से ली गई जानकारी को पढ़ना पसंद करते हैं। इन विश्वसनीय विजिटर्स की उम्मीद पर खरा उतरने के लिए हिंदी समाचार दिन-रात कार्यरत है। हम ये जानते हैं की भारत की अधिकतर जनता अपने आसपास की खबर को हिंदी में पढ़ना पसंद करती है। हिंदी में उपयोगी तथा विश्वसनीय सूत्रों से ली गई जानकारी रोचक ढंग से हिंदी समाचार प्रस्तुत करता है।

हिंदी समाचार देश के हर छोटे-बड़े राज्य जैसे कि राजस्थान, दिल्ली, हरियाणा, बिहार, छत्तीसगढ़, हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, पंजाब, उड़ीसा, बिहार आदि। सभी सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेश से जुड़ी हर महत्वपूर्ण जानकारी समय-समय पर अपनी विजिटर्स को उपलब्ध करवाता है। दिन-रात कार्यरत रहने वाले हमारे जनरलिस्ट किसी भी महत्वपूर्ण सूचना को तथ्यों के साथ विजिटर्स के लिए उपलब्ध कराने को कार्यरत रहते हैं।

हम अपने पाठको को दिये गये ज्ञान और तरक्की के वादे को पूरा करने को हमेशा त्तपर रहते है। हमारी समाचार वेबसाइट हर उम्र और वर्ग के पाठकों को प्रतिदिन शिक्षा, स्वास्थ्य, रोजगार, धर्म-अध्यात्म, विज्ञान, राजनीति, साहित्य, व्यवसाय, और जीवन से जुड़ी हर महत्वपूर्ण आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए रुचिकर तथा विशेष सामग्री उपलब्ध कराते रहते हैं। ग्रामीण, शहरी तथा दूरस्थ इलाकों की खबरों को भी रुचिकर ढंग से आप हमारी वेबसाइट पर पढ़ सकते हैं। महत्वपूर्ण जानकारियां, रोचक ढंग से पढ़ने के लिए तथा देश-विदेश की खबरों से हर समय तुरंत अवगत रहने के लिए हिंदी समाचार से जुड़े रहीये। हम हमारे पाठको की राय, सूझाव तथा सलाह का ध्यान रखते है। जो हमे हर हिंदी समाचार वेबसाइट से अलग बनाती है।