15 June 2021

Abhishek Bachchan Once Pushed Archana Puran Singh In Pool While Amitabh Bachchan Party Actor Reveals In The Kapil Sharma Show – अमिताभ के घर चल रही थी पार्टी, इधर अभिषेक बच्चन ने इस एक्ट्रेस को स्विमिंग पूल में धकेल दिया, जानें फिर क्या हुआ

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अमिताभ बच्चन ने यूं तो कई फिल्मों में दिल जीतने वाली परफॉर्मेंस दी है, लेकिन ‘अग्निपथ’ में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया था। ‘अग्निपथ’ में जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए अमिताभ बच्चन को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था। इस उपलब्धि के लिए अमिताभ बच्चन ने घर पर शानदार पार्टी भी रखी थी, जिसमें ‘अग्निपथ’ की कास्ट के साथ-साथ फिल्मी दुनिया के अन्य सितारे भी शामिल हुए थे। लेकिन पार्टी के बीच ही अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह को पूल में धक्का दे दिया था।

अभिषेक बच्चन से जुड़ी इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में किया था। अभिषेक बच्चन ने बताया कि वह पार्टी से कुछ समय पहले ही अपनी बहन के साथ स्विजरलैंड से लौटे थे और उस वक्त उनकी उम्र करीब 13 या 14 साल की थी।

अभिषेक बच्चन ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “सभी लोग पार्टी के दौरान काफी एंजॉय कर रहे थे। कहीं कोई केरेओके गा रहा तो कोई डांस कर रहा था। वहां पर एक स्विमिंग पूल भी था तो मैंने मस्ती-मस्ती में ही अर्चना जी को स्विमिंग पूल में धकेल दिया। उसके बाद मुझे अपनी मां और बहन के बारे में कुछ नए शब्द सुनने को मिले।”

अभिषेक बच्चन ने हंसते हुए इस बारे में आगे बताया, “कुछ शब्द मैंने अपनी मां के बारे में सुने तो कुछ अपनी बहन के बारे में। मुझे लगा कि अर्चना जी मेरी मां को कुछ ज्यादा ही याद कर रही हैं। शायद मेरी बहन को शिकायत कर रही हैं।” अभिषेक बच्चन की इन बातों को सुनकर अर्चना पूरन सिंह ने कहा, “इनकी इस हरकत के कारण जया जी और अमित जी ने मुझसे बहुत माफी मांगी थी।”

अर्चना पूरन सिंह ने मामले को लेकर आगे बताया, “अमित जी ने तो मुझे यहां तक कह दिया था कि ऊपर वाले कमरे में हमारा कुर्ता-पजामा रखा है। आप चाहें तो वह पहन लें। लेकिन मैंने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि मैं पार्टी में मिनी स्कर्ट पहनकर शामिल हुई थी। लेकिन अभिषेक सच में बहुत शैतान था।”

बता दें कि अभिषेक बच्चन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि वह बहुत शैतान थे। उनकी शैतानी को लेकर कई बार जया बच्चन ने उनपर हाथ भी उठा दिया था। इस बात को लेकर एक्टर ने कहा, “मां ने कई बार मेरी पिटाई की है। लेकिन जैसे-जैसे मैं बड़ा हुआ, मैं उनकी पहुंच से बाहर हो गया। लेकिन पापा कभी हाथ उठाना तो दूर तेज आवाज में भी नहीं चिल्लाए। उनका एक लुक ही हमें हमारी गलती का एहसास कराने के लिए काफी होता था।”



सबसे ज्‍यादा पढ़ी गई


You may have missed

0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x