वेबफेअर 7.0 में जुटे उद्यमी, नई तकनीकों पर हुई बात

0
18

 

नोएडा : रविवार शाम को सेक्टर एक स्थित 91स्प्रिंगबोर्ड सभागार में संपन्न हुए वेबफेअर के सातवें आयोजन में एक्सपायर्ड डोमेन से कमाई के नुस्खेबताए गए। इसके अलावा वक्ताओं ने नई तकनीकों के संप्रयोगों पर विचार-विमर्श किया।

वेबफेअर का सातवां संस्करण नोएडा में संपन्न

समीक्षा भारती न्यूज सर्विस से बात करते हुए आयोजन के प्रबंधक सुमीत चौपड़ा ने बताया कि वेबफेअर 7.0 वेब इंडस्ट्री के छोटे-बड़े उद्यमियों,शोधकर्मियों और विद्यार्थियों के लिए बेहद लाभप्रद रहा। आयोजन के दौरान डोमेनहोस्टिंगई-कॉमर्सब्लॉगिंगवेब कंटेंटसर्च इंजन ऑप्टीमाइजेशन (एसईओ)इंटरनेट मार्केटिंगओपन सोर्स प्लेटफॉर्मवेब सिक्योरिटीऑनलाइन बिजनेससोशल नेटवर्क व दूसरे अन्य अनुप्रयोगों के बारे में खास चर्चाएं हुईं।  

आयोजन के वक्ताओं में सस्ताहोस्ट के संस्थापक पंकज चौपड़ा ने एक्सपायर्ड डोमेन से कमाई के नुस्खे बताए तो क्रेजल प्लस के प्रबंध निदेशक जितेंद्र ढाका ने ऑनलाइन बिजनेस को बेहतर ढंग से प्रमोट करने के तौर-तरीके समझाए।

अमेजन प्रो-सेलर राजेश वाधवा ने बिजनेस में अमेजन के संप्रयोगों पर चर्चा की तथा स्टार्टअप कैफे के संस्थापक जय पोड़ियाल ने देश में ई-कॉमर्स से जुड़े विषयों पर प्रकाश डाला।

होस्ट नमस्ते, 91स्प्रिंगबोर्डसस्ताहोस्ट और एबी ग्रुप इस गोष्ठी के प्रायोजक रहे तथा मीडियाभारती.कॉमजीइंडियान्यूज.कॉमद इमर्जिंग वर्ल्डवीवाइरल.इन,हिंदीसमाचार.इन और समाचारएक्सप्रेस.कॉम इस आयोजन के दौरान मीडिया पार्टनर थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here